विज्ञापन
Story ProgressBack

पिता काम पर गए थे, मां कपड़े धो रही थी.. खेलते हुए पास के कुंड में डूब गए मासूम

हादसे के दौरान मां पास में ही कपड़े धो रही थी और पिता काम पर थे. मां ने बेटों को जब नहीं देखा तो तुरंत कुण्ड का गेट खुला देखा तो बच्चे कुण्ड में गिरे हुए थे. मां ने देवर की सहायता से बच्चों को बाहर निकाला.

Read Time: 2 min
पिता काम पर गए थे, मां कपड़े धो रही थी.. खेलते हुए पास के कुंड में डूब गए मासूम
प्रतीकात्मक तस्वीर

जिले के भानीपुरा थाना क्षेत्र के गांव बिल्यु बास रामपुरा में एक दर्दनाक हादसे में घर के दो चिराग बुझ गए. जानकारी के अनुसार सोमवार को घर में खेल रहे दो सगे भाइयों की कुण्ड में डूबने से मौत हो गई. हादसे के दौरान मां पास में ही कपड़े धो रही थी और पिता काम पर थे. मां ने बेटों को जब नहीं देखा तो तुरंत कुण्ड का गेट खुला देखा तो बच्चे कुण्ड में गिरे हुए थे. मां ने देवर की सहायता से बच्चों को बाहर निकाला.

मासूम बच्चों का पिता काशीराम प्रजापति खुद सोमवार सुबह सात बजे दुकान पर चला गया था. उसकी पत्नी कपड़े धो रही थी और बच्चे पास में खेल रहे थे, थोड़ी देर बाद बच्चों की ओर मां का ध्यान गया तो दोनों बेटे 4 वर्षीय चन्द्रभान और डेढ़ वर्षीय हरिओम नजर नहीं आए.

मां की नजर पास में बने कुंड पर पड़ी, जो खुला था. अंदर झांककर देखा तो मां का कलेजा कांप गया, दोनों बच्चों के शव पानी में तैर रहे थे.

मां जोर जोर से चिल्लाने लगी तभी उसका देवर भाग कर आया और दोनों ने मिलकर बच्चों को कुंड से बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों मासूम बच्चों की मौत हो चुकी थी, क्योंकि बच्चे काफी देर तक कुंड में रह चुके थे. घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गयी. 

ग्रामीण परिजनों को सांत्वना देते हुए नजर आए. फिलहाल दोनों बच्चों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है और घटना को लेकर पुलिस को सूचना नहीं दी गई. भानीपुरा पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर परिजनों की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close