विज्ञापन

शोरूम में लगी आग, एक घंटे देरी से आई फायर ब्रिगेड की गाड़ी; नगर परिषद के पास 2 फायर ब्रिगेड, एक खराब

Rajasthan News: डूंगरपुर शहर में अस्पताल रोड पर एक रेडिमेड कपड़े के शोरूम में सोमवार रात को अचानक आग लग गई. शोरूम के कपड़े जलकर राख हो गए. 

शोरूम में लगी आग, एक घंटे देरी से आई फायर ब्रिगेड की गाड़ी; नगर परिषद के पास 2 फायर ब्रिगेड, एक खराब

Rajasthan News: शहर में अस्पताल रोड पर महाराणा प्रताप सर्कल के पास टीम पेरिस के शो रूम में सोमवार रात को आग लग गई. करीब 2 घंटे पहले ही शो रूम को बंद कर घर गए थे. शोरूम से धुआं उठता देख लोगों ने शोर मचाया. लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

फायर ब्रिगेड की दूसरी गाड़ी खराब 

शटर खोलते ही अंदर से आग की लपटे उठने लगी. धुंए की गुबार निकलने लगे. नगर परिषद से दमकल मौके पर पहुंची, लेकिन एक दमकल से आग नहीं बुझा पाए.  कपड़ो में लगी आग बढ़ने लगी. फायर ब्रिगेड की दूसरी गाड़ी खराब होने से वही गाड़ी फिर से पानी लेने पहुंची.

एक घंटे देरी से पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी  

वापस आने में करीब 1 घंटे से अधिक समय हो गया. एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड के आने के बाद आग पर काबू पाया जा सका, तब तक कपड़े जलकर गए थे. नगर परिषद के कार्यवाहक आयुक्त कुलदीप सिंह ने बताया की शॉर्ट-सर्किट की वजह से शो रूम में आग लगना बताया जा रहा है. जांच के बाद ही असली कारणों का पता लग सकेगा.  

आसपास के व्यापारी भी घबराए

शोरूम से आग की लपटे उठती देख आसपास के व्यापारी भी घबरा गए. शो के नजदीक ही एक किराना सामान का उपभोक्ता बाजार था. जबकि, दूसरी ओर कपड़ो का एक और शो रूम था. आग लगने के बाद आसपास की दुकानों के व्यापारी भी पहुंच गए. उनकी दुकान तक आग नहीं पहुंचे इसके लिए प्रयास में जुट गए.  

नगर परिषद के पास 2 फायर ब्रिगेड, एक खराब

नगर परिषद के पास 2 फायर ब्रिगेड है, जिसमें से 1 फायर ब्रिगेड की गाड़ी खराब बताई जा रही है. इसी वजह से एक फायर ब्रिगेड का पानी खत्म होने के बाद उसी गाड़ी को वापस आने में घंटेभर का वक्त लग गया. दूसरी फायर ब्रिगेड की गाड़ी होती तो समय पर आग बुझाई जा सकती थी. फायर ब्रिगेड को लेकर भी लोगों ने आक्रोश जताया. 

यह भी पढ़ें: AFG vs BAN: सेमीफाइनल में पहुंचा अफगानिस्तान, 8 रन से बांग्लादेश को हराया; ऑस्ट्रेलिया T-20 वर्ल्ड कप से बाहर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कौन है हिज्बुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह, जिसकी मौत पर महबूबा मुफ्ती ने रद्द कर दिया चुनाव प्रचार
शोरूम में लगी आग, एक घंटे देरी से आई फायर ब्रिगेड की गाड़ी; नगर परिषद के पास 2 फायर ब्रिगेड, एक खराब
child in Jaipur brutally beaten after being stripped half naked, video went viral
Next Article
Jaipur: जयपुर में मोबाइल चोरी के शक में बच्चे की बेरहम पिटाई, वायरल वीडियो के बाद दो गिरफ्तार
Close