विज्ञापन

Ashok Gehlot: पूर्व सीएम गहलोत ने राजस्थान के युवाओं की उठाई आवाज, यूजर बोले-जादूगर आपको बेरोजगार याद कर रहे हैं

Ashok Gehlot: राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया 'X'एक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि प्रदेश के युवा और एक्टिविस्ट ने मेरे कार्यालय आकर और सोशल मीडिया के माध्यम से मुझे जानकारी दी है कि सरकार उनकी सुनवाई नहीं कर रही.

Ashok Gehlot: पूर्व सीएम गहलोत ने राजस्थान के युवाओं की उठाई आवाज, यूजर बोले-जादूगर आपको बेरोजगार याद कर रहे हैं
राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने बेरोजगार युवाओं के मुद्दों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

Ashok Gehlot: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान के युवाओं की आवाज उठाई. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "प्रदेश का युवा बेरोजगारी भत्ते, रोजगार, राजीव गांधी युवा मित्र बहाली भर्तीयों की घोषणा जैसे मुद्दों पर धरना प्रदर्शन करना चाहते हैं. लेकिन, सरकार के दबाव में प्रशासन उन्हें अनुमति नहीं दे रहा है. धरने प्रदर्शन के लिए आरक्षित शहीद स्मारक से भी उन्हें बार-बार बल प्रयोग कर भगा दिया जाता है जो की उचित नहीं है."  

"शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन जनता का अधिकार है"

गहलोत ने लिखा,  "लोकतंत्र में अपने हक के लिए शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन करना जनता का अधिकार है. उनकी बात सुनना सरकार का कर्तव्य है. मैं सरकार और पुलिस प्रशासन से आग्रह करता हूं कि इस तरह की लोकतांत्रिक कार्य प्रणाली ना अपने एवं जनता को उनका लोकतांत्रिक प्रदान करें. 

सोशल मीडिया पर यूजर ने किया कमेंट 

यूजर  @SARITA_BISHNOI2 ने लिखा,  "जादूगर आपको राजस्थान के बेरोजगार याद कर रहे हैं." यूजर  @sumer_singh_iyc ने लिखा, "भजन लाल सरकार युवा मित्रों को बहाल करो." यूजर @AvPakad ने लिखा, "लोग आपकी सरकार को ही याद करने लग गए बस पेपर लीक नहीं होते तो राजस्थान में भजनलाल को झेलना नहीं पड़ता !"

5 हजार राजीव गांधी युवा मित्रों की भर्ती हुई थी 

कांग्रेस सरकार के समय 5000 राजीव गांधी युवा मित्रों की भर्ती की गई थी, जो कि ग्रामीण स्तर पर सरकारी योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने का काम करते थे.  

भाजपा सरकार ने युवा मित्रों के पद खत्म कर दी

विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा सरकार बनते ही 5000 राजीव गांधी युवा मित्रों के पद खत्म कर दिए, जिससे कि युवाओं ने नाराजगी दिखाते हुए बीते दिनों प्रदेश भर के अलग-अलग हिस्सों में धरना-प्रदर्शन किया.  इसके बाद भी अब तक उनकी बहाली नहीं की गई है. 

यह भी पढ़ें: सीएम भजनलाल शर्मा का ऐलान, 70 हजार से अधिक पदों पर होंगी भर्तियां

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
बीकानेर के भांडाशाह जैन मन्दिर में बदली गई ध्वजा, देशी घी से भरी गई थी सदियों पुराने इस मंदिर की नींव
Ashok Gehlot: पूर्व सीएम गहलोत ने राजस्थान के युवाओं की उठाई आवाज, यूजर बोले-जादूगर आपको बेरोजगार याद कर रहे हैं
Rajasthan Wheather Update After break free monsoon temperature starts rising know latest condition of rain
Next Article
Rajasthan Weather: 'ब्रेक फ्री' मानसून के बाद राजस्थान का बढ़ने लगा पारा, बारिश हुई गायब, जानें मौसम का ताजा हाल
Close