भजनलाल सरकार पर पूर्व मंत्री का तंज, 'प्रदेश में बीजेपी का हर नेता अब विधायक है'

पूर्व विधायक सालेह मोहम्मद ने भजनलाल सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश में बीजेपी के नेता अब विधायक बनकर क्षेत्र में घूम रहे हैं और सभी ट्रेंडर अपने नाम कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान की भजनलाल सरकार के तमाम नेता विधायक बने हुए हैं. यह लोग 12 डिब्बे तेरह टीटी वाली कहावत सार्थक कर रहे हैं. यह कहना है पिछली गहलोत सरकार में मंत्री रहे पूर्व विधायक सालेह मोहम्मद का.इतना ही नहीं उन्होंने राजस्थान की भजनलाल सरकार पर तंज कस्ते हुए यह तक कह डाला कि भीषण गर्मी में पानी सप्लाई का ठेका भी बीजेपी कार्यकर्ता को दिया है. जिसको लेकर लोग पानी को लेकर तरस रहे हैं. वहीं पानी सप्लाई ठेकेदार की सप्लाई की जांच होनी चाहिए.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा एक विभाग में नहीं हो रहा है.बिजली विभाग में बीजेपी कार्यकर्ता विधायक बने घूमते हैं और FRT के टेंडर ले रखे हैं. लेकिन जिले में बिजली व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ी हुई है.जिन्हें पोल पर चढ़ना नहीं आता उन्हे पोल पर लगे उपकरण रिपेरिंग का ठेका दिलवा रहे है. नरेगा में कार्मिको से जिम्मेदार अधिकारी अवैध वसूली कर रहे है जिससे पोकरण में जनप्रतिनिधियों के सहयोग से ही भ्रष्टाचार हो रहा है.

Advertisement

सेनेट्री नेपकिन तक का घोटाला कर दिया

राजस्थान सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद ने लोकसभा चुनाव परिणाम से पूर्व प्रेसवार्ता कर बीजेपी और पोकरण विधायक पर जमकर हमला बोला है. पूर्व मंत्री व पोकरण से विधायक रह चुके शाले मोहम्मद ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा महिलाओं के लिए उड़ान योजना में सेनेट्री नेपकिन वितरित की जा रही थी,उसमें भी घोटाला किया है.

Advertisement

बीजेपी के नेता बेच रहे सेनेट्री नेपकिन

बीजेपी राज में पोकरण में सेनेट्री नेपकिन बांटने के बजाय बीजेपी नेताओं के चहेतो द्वारा सेनेट्री नेपकिन बेची जा रही थी. लेकिन जोधपुर पुलिस की सजगता के चलते ट्रक को पकड़ने पर पूरा खुलासा हुआ है. जोधपुर पुलिस ने पोकरण के बीजेपी का एक कार्यकर्ता गिरफ्तार किया है. वहीं फरार चल रहे आरोपी भी बीजेपी के कार्यकर्ता हैं, जिनको बीजेपी के नामी जनप्रतिनिधि बचाने में लगे हुए है. पूर्व मंत्री ने कहा पोकरण में चोरों के लगातार हौंसले बुलंद है. सभी मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है,वहीं समय रहते प्रशासन द्वारा एक्शन नहीं लिया तो कांग्रेस संगठन आंदोलन करेगा. जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होंगी.

Advertisement

पूर्व कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने एग्जिट पोल को लेकर कहा कि एग्जिट पोल कुछ भी कहे 4 जून को सच्चाई सामने आ जाएगी.देश की जनता ने 6 महीने पहले तय कर लिया है.इंडिया महागठबंधन की मीटिंग सम्पन्न कल हुई है. देश में 295 पल्स सीट जीतकर हमारी सरकार बन रही है. राजस्थान में जंहा 25 की 25 सीट मिलती थी,लेकिन इस बार हम राजस्थान में 10 से अधिक सीट जीत रहे हैं. विश्वास के साथ कह रहा हूं देश में इंडिया महा गठबंधन की सरकार बनेगी.

यह भी पढ़ेंः किडनी कांड में डॉक्टर की लापरवाही का एक और खुलासा, शुरू से ही दांव पर लगी थी मरीज की जान