विज्ञापन
Story ProgressBack

भजनलाल सरकार पर पूर्व मंत्री का तंज, 'प्रदेश में बीजेपी का हर नेता अब विधायक है'

पूर्व विधायक सालेह मोहम्मद ने भजनलाल सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश में बीजेपी के नेता अब विधायक बनकर क्षेत्र में घूम रहे हैं और सभी ट्रेंडर अपने नाम कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
भजनलाल सरकार पर पूर्व मंत्री का तंज, 'प्रदेश में बीजेपी का हर नेता अब विधायक है'

Rajasthan News: राजस्थान की भजनलाल सरकार के तमाम नेता विधायक बने हुए हैं. यह लोग 12 डिब्बे तेरह टीटी वाली कहावत सार्थक कर रहे हैं. यह कहना है पिछली गहलोत सरकार में मंत्री रहे पूर्व विधायक सालेह मोहम्मद का.इतना ही नहीं उन्होंने राजस्थान की भजनलाल सरकार पर तंज कस्ते हुए यह तक कह डाला कि भीषण गर्मी में पानी सप्लाई का ठेका भी बीजेपी कार्यकर्ता को दिया है. जिसको लेकर लोग पानी को लेकर तरस रहे हैं. वहीं पानी सप्लाई ठेकेदार की सप्लाई की जांच होनी चाहिए.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा एक विभाग में नहीं हो रहा है.बिजली विभाग में बीजेपी कार्यकर्ता विधायक बने घूमते हैं और FRT के टेंडर ले रखे हैं. लेकिन जिले में बिजली व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ी हुई है.जिन्हें पोल पर चढ़ना नहीं आता उन्हे पोल पर लगे उपकरण रिपेरिंग का ठेका दिलवा रहे है. नरेगा में कार्मिको से जिम्मेदार अधिकारी अवैध वसूली कर रहे है जिससे पोकरण में जनप्रतिनिधियों के सहयोग से ही भ्रष्टाचार हो रहा है.

सेनेट्री नेपकिन तक का घोटाला कर दिया

राजस्थान सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद ने लोकसभा चुनाव परिणाम से पूर्व प्रेसवार्ता कर बीजेपी और पोकरण विधायक पर जमकर हमला बोला है. पूर्व मंत्री व पोकरण से विधायक रह चुके शाले मोहम्मद ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा महिलाओं के लिए उड़ान योजना में सेनेट्री नेपकिन वितरित की जा रही थी,उसमें भी घोटाला किया है.

बीजेपी के नेता बेच रहे सेनेट्री नेपकिन

बीजेपी राज में पोकरण में सेनेट्री नेपकिन बांटने के बजाय बीजेपी नेताओं के चहेतो द्वारा सेनेट्री नेपकिन बेची जा रही थी. लेकिन जोधपुर पुलिस की सजगता के चलते ट्रक को पकड़ने पर पूरा खुलासा हुआ है. जोधपुर पुलिस ने पोकरण के बीजेपी का एक कार्यकर्ता गिरफ्तार किया है. वहीं फरार चल रहे आरोपी भी बीजेपी के कार्यकर्ता हैं, जिनको बीजेपी के नामी जनप्रतिनिधि बचाने में लगे हुए है. पूर्व मंत्री ने कहा पोकरण में चोरों के लगातार हौंसले बुलंद है. सभी मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है,वहीं समय रहते प्रशासन द्वारा एक्शन नहीं लिया तो कांग्रेस संगठन आंदोलन करेगा. जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होंगी.

पूर्व कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने एग्जिट पोल को लेकर कहा कि एग्जिट पोल कुछ भी कहे 4 जून को सच्चाई सामने आ जाएगी.देश की जनता ने 6 महीने पहले तय कर लिया है.इंडिया महागठबंधन की मीटिंग सम्पन्न कल हुई है. देश में 295 पल्स सीट जीतकर हमारी सरकार बन रही है. राजस्थान में जंहा 25 की 25 सीट मिलती थी,लेकिन इस बार हम राजस्थान में 10 से अधिक सीट जीत रहे हैं. विश्वास के साथ कह रहा हूं देश में इंडिया महा गठबंधन की सरकार बनेगी.

यह भी पढ़ेंः किडनी कांड में डॉक्टर की लापरवाही का एक और खुलासा, शुरू से ही दांव पर लगी थी मरीज की जान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Budget Session 2024: राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र 3 जुलाई से, भजनलाल सरकार इस दिन पेश करेगी पहला पूर्ण बजट
भजनलाल सरकार पर पूर्व मंत्री का तंज, 'प्रदेश में बीजेपी का हर नेता अब विधायक है'
Bharat Adivasi Party join NDA is just rumor... Banswara MP Rajkumar Roat clear future strategy
Next Article
Rajasthan Politics: क्या NDA में शामिल होगी भारत आदिवासी पार्टी? बांसवाड़ा सांसद राजकुमार रोत ने खुद क्लियर की पूरी तस्वीर
Close
;