विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

Osama Shahab Arrest: बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा शहाब कोटा में गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

कोटा की ग्रामीण पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान सोमवार देर शाम ये कार्रवाई की है. ओसामा के साथ उसके साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Read Time: 2 min
Osama Shahab Arrest: बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा शहाब कोटा में गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

Rajasthan News: बिहार के सिवान से पूर्व सांसद और बाहुबली नेता रहे शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) के बेटे ओसामा शहाब (Osama Shahab) को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोटा में रामगंजमंडी थाने की पुलिस ने सोमवार देर शाम यह कार्रवाई की है. 

पुलिस के मुताबिक पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का बेटा अपने कुछ साथियों के साथ हाईवे से निकल रहा था. इसी दौरान दिल्ली नंबर की कार को रोका, तो उसमें सवार शहाबुद्दीन का पुत्र ओसामा और उसके दो साथियों से पूछताछ की गई. पुलिस ने दिल्ली नंबर की कार चलाने के आरोप में ओसामा और उसके दो साथियों को शांति भंग की धारा में गिरफ्तार किया है. 

Latest and Breaking News on NDTV

आज होगी कोर्ट में पेशी

आपको बता दें कि राज्य में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कोटा जिले की सीमाओं पर चेक पोस्ट स्थापित किए गए हैं. उसी को चलते ऊंडवा पुलिस चेक पोस्ट पर थी. इसी दौरान पुलिस को दिल्ली नंबर की कार दिखाई दी तो कार को रोककर उसमें सवार व्यक्तियों से पूछताछ की गई और कार की तलाशी ली गई. इस दौरान सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. आज तीनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

गोवा जा रहा था ओसामा

रामगंजमंडी थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा अपने दोस्त साथियों के साथ दिल्ली से गोवा जा रहा था. तभी उन्हें शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की बिहार राज्य में बाहुबली नेता के रूप में पहचान थी. 90 का दशक बिहार में शाहबुद्दीन का बोलबाला था. राजनैतिक रसूक और माफिया के तौर पर शहाबुद्दीन की पहचान थी. शहाबुद्दीन बिहार के सिवान जिले में वर्चस्व था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close