तालाब में डूबने से 4 भाइयों की मौत, सांसद हरीश मीणा ने 5-5 लाख रुपये मुआवजे का कराया ऐलान

मोहम्मदगढ़ में तालाब में डूबने से मरने वाले विकास और विजय आपस में सगे भाई थे. वहीं हंसराज ओर दिलखुश भी सगे भाई थे. प्रशासन की तरफ से परिजनों को 5-5 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: टोंक जिले में रघुनाथपुर गांव के रहने वाले चार बच्चों की बुधवार को दोपहर में तालाब में डूबने से मौत हो गई. यह सभी बच्चे भैंसों को पानी पिलाने गए थे. मृतक बच्चों में दो-दो सगे भाई भी हैं. बच्चों की मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया. उधर घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. उधर ग्रामीणों की मांग पर सांसद हरीश मीणा ने एसडीएम से बात करके मृतक परिवारों के लिए प्रशासन से 5-5 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा करवाई. 

भैंस चराने गए थे सभी बच्चे

जानकारी के मुताबिक, रघुनाथपुर गांव के चार बच्चे तालाब पर भैस चराने गए थे. भैंसों को पानी में से निकालते वक़्त एक बालक गहरे गड्ढे में चला गया और उसे डूबता देखकर पहले दूसरे ने पानी मे छलांग लगाई और उसके बाद एक दूसरे को बचाने के प्रयास में सभी चारों बच्चो ने अपनी जान गंवा दी. मोहम्मदगढ़ के तालाब में रघुनाथपुर गांव के चार बच्चे डूबेने की खबर से गांव में कोहराम मच गया.

मृतकों में दो-दो सगे भाई

मृतकों में दो-दो सगे भाई शामिल थे. मोहम्मदगढ़ में तालाब में डूबने से मरने वाले विकास और विजय आपस में सगे भाई थे. वहीं हंसराज ओर दिलखुश भी सगे भाई थे. ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई से पहले मृतकों के परिवारों के लिए मुवावजे की मांग रखी. इस दौरान सूचना पर सांसद हरीश मीणा भी उनियारा अस्पताल पंहुच गए और एसडीएम उनियारा के साथ वार्ता कर म्रतक परिवारों के लिए प्रसाशन से पांच-पांच लाख रुपये की सरकारी सहायता की घोषणा करवाई. उसके बाद सभी शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया. 

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट के बाद बूंदी में बवाल, दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी, कई बाइकों में तोड़फोड़

Advertisement