विज्ञापन

सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट के बाद बूंदी में बवाल, दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी, कई बाइकों में तोड़फोड़

थाने से वापस लौटते समय समुदाय विशेष के लोग और दूसरे पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए और हंगामा हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों में पत्थरबाजी हो गई. 

सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट के बाद बूंदी में बवाल, दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी, कई बाइकों में तोड़फोड़
सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट के बाद बूंदी में बवाल,

Rajasthan News: 21 अगस्त को भारत बंद को लेकर प्रशासन ने आमजन से किसी प्रकार की विवादित या भ्रामक पोस्ट न करने की अपील की थी. हालांकि, प्रशासन की अपील का बूंदी में कोई असर नहीं देखने को मिला. जिले के लाखेरी कस्बे में सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट को लेकर हंगामा हो गया और दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी भी हुई. घटना के दौरान पांच बाइकों में तोड़फोड़ भी की गई. हंगामे की सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और दोनों पक्षों के करीब 9 लोगों को हिरासत में लिया है. हंगामे के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है. 

पत्थरबाजी के साथ बाइकों में तोड़फोड़

दरअसल, लाखेरी कस्बे में एक युवक ने समुदाय विशेष को लेकर सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी, जिसका लोगों ने विरोध करते हुए लाखेरी थाने पहुंचकर ज्ञापन दिया और कार्रवाई की मांग की. इसी बीच थाने से वापस लौटते समय समुदाय विशेष के लोग और दूसरे पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए और हंगामा हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों में पत्थरबाजी हो गई.  बीच रास्ते में खड़ी बाइकों में भी तोड़फोड़ कर दी गई. लोगों की सूचना पर लाखेरी थाना पुलिस पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को लाठियां से खदेड़ा. दोनों पक्षों के करीब 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है. 

Latest and Breaking News on NDTV

पहले भी युवक कर चुका है विवादित पोस्ट

जिस युवक ने सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट डाली थी. वह युवक सिरफिरा बताया जा रहा है. इससे पहले भी युवक ने सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रकार की टिप्पणियां कर चुका है. सोशल मीडिया पर इस प्रकार की पोस्ट आए दिन करता रहता है, लेकिन इस बार समुदाय विशेष के खिलाफ की गई टिप्पणी पर विवाद हो गया. लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने में जमा रहे और प्रदर्शन कर रहे करते रहे एसडीएम कैलाश गुर्जर की समझाइस के बाद माने.

यह भी पढ़ें- जैसलमेर में तेज धमाके के साथ आसमान से गिरी संदिग्ध वस्तु की हुई पहचान, IAF ने बताई पूरी कहानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट के बाद बूंदी में बवाल, दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी, कई बाइकों में तोड़फोड़
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close