जैसलमेर घूमने आई फ्रांसीसी महिला की होटल में संदिग्ध मौत, पुलिस कर रही जांच

जैसलमेर में फ्रांस से आई 53 वर्षीय महिला की एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. तबीयत खराब होने पर होटल में मौजूद डॉक्टर से सलाह ली थी, लेकिन देर रात उनकी मृत्यु हो गई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मोर्चरी के बाहर की तस्वीर

Jaisalmer French Tourist Death: पर्यटन नगरी के रूप में विख्यात स्वर्णनगरी जैसलमेर घूमने आई एक महिला सैलानी की एक निजी होटल में डेड बॉडी मिली है. शहरी क्षेत्र होटल में विदेशी महिला की मौत से सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले गुरुवार को फ्रांस से एक ग्रुप जैसलमेर घूमने आया था. जिसमें 53 वर्षीय जोरजी सिल्वी भी जैसलमेर आई थी. ग्रुप के सभी सदस्य जैसलमेर के एक निजी होटल में ठहरे थे. 

मौत के कारणों को नहीं हुआ खुलासा

जैसलमेर आई तब से विदेशी महिला की तबीयत बिगड़ी हुई थी, जिसके चलते होटल में ही मौजूद डॉक्टर से विदेशी महिला ने परामर्श लिया था. जिसके बाद होटल के रूम में शुक्रवार देर रात को उसकी मौत हो गई. यह सूचना होटल मैनेजमेंट द्वारा पुलिस को दी गई. जिस पर कोतवाली पुलिस मौक़े पर पहुंची. अब तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. विदेशी महिला की मौत की खबर सुनकर होटल में सनसनी फैल गई. 

Advertisement

पोस्टमार्टम के बाद होगा उम्मीद

होटल मैनेजमेंट ने महिला के मौत की जानकारी शनिवार को पुलिस को दी. कोतवाली पुलिस की टीम इस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं पुलिस ने फ़्रांस की महिला के शव को जब्त कर राजकीय जवाहिर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया है. अब तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है, पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा होने की संभावना है.

Advertisement

जांच में जुटी पुलिस

शहर कोतवाल सवाई सिंह ने बताया कि जैसलमेर के निजी से आज सुबह सूचना मिली कि एक विदेशी महिला की मौत हो गई है, जो कि फ़्रांस की रहने वाली है और जैसलमेर घूमने आई थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला के शव को मोर्चरी में रखवाकर दूतावास के जरिए महिला के परिजनों को मामले की जानकारी दी जा रही है. अब परिजनों की सहमति के बाद ही महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाने के साथ ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. हम इस मामले में पूछताछ कर रहे है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- राजस्थान में लड़की ने मां के साथ मिलकर अपने टीचर को बनाया हनी ट्रैप का शिकार, 12.50 लाख की ठगी

Topics mentioned in this article