विज्ञापन

जैसलमेर घूमने आई फ्रांसीसी महिला की होटल में संदिग्ध मौत, पुलिस कर रही जांच

जैसलमेर में फ्रांस से आई 53 वर्षीय महिला की एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. तबीयत खराब होने पर होटल में मौजूद डॉक्टर से सलाह ली थी, लेकिन देर रात उनकी मृत्यु हो गई.

जैसलमेर घूमने आई फ्रांसीसी महिला की होटल में संदिग्ध मौत, पुलिस कर रही जांच
मोर्चरी के बाहर की तस्वीर

Jaisalmer French Tourist Death: पर्यटन नगरी के रूप में विख्यात स्वर्णनगरी जैसलमेर घूमने आई एक महिला सैलानी की एक निजी होटल में डेड बॉडी मिली है. शहरी क्षेत्र होटल में विदेशी महिला की मौत से सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले गुरुवार को फ्रांस से एक ग्रुप जैसलमेर घूमने आया था. जिसमें 53 वर्षीय जोरजी सिल्वी भी जैसलमेर आई थी. ग्रुप के सभी सदस्य जैसलमेर के एक निजी होटल में ठहरे थे. 

मौत के कारणों को नहीं हुआ खुलासा

जैसलमेर आई तब से विदेशी महिला की तबीयत बिगड़ी हुई थी, जिसके चलते होटल में ही मौजूद डॉक्टर से विदेशी महिला ने परामर्श लिया था. जिसके बाद होटल के रूम में शुक्रवार देर रात को उसकी मौत हो गई. यह सूचना होटल मैनेजमेंट द्वारा पुलिस को दी गई. जिस पर कोतवाली पुलिस मौक़े पर पहुंची. अब तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. विदेशी महिला की मौत की खबर सुनकर होटल में सनसनी फैल गई. 

पोस्टमार्टम के बाद होगा उम्मीद

होटल मैनेजमेंट ने महिला के मौत की जानकारी शनिवार को पुलिस को दी. कोतवाली पुलिस की टीम इस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं पुलिस ने फ़्रांस की महिला के शव को जब्त कर राजकीय जवाहिर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया है. अब तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है, पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा होने की संभावना है.

जांच में जुटी पुलिस

शहर कोतवाल सवाई सिंह ने बताया कि जैसलमेर के निजी से आज सुबह सूचना मिली कि एक विदेशी महिला की मौत हो गई है, जो कि फ़्रांस की रहने वाली है और जैसलमेर घूमने आई थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला के शव को मोर्चरी में रखवाकर दूतावास के जरिए महिला के परिजनों को मामले की जानकारी दी जा रही है. अब परिजनों की सहमति के बाद ही महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाने के साथ ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. हम इस मामले में पूछताछ कर रहे है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में लड़की ने मां के साथ मिलकर अपने टीचर को बनाया हनी ट्रैप का शिकार, 12.50 लाख की ठगी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू मामले में पंजाब पुलिस के दो DSP सहित 7 कर्मी निलंबित, राजस्थान में भी रिकॉर्ड हुआ था इंटरव्यू
जैसलमेर घूमने आई फ्रांसीसी महिला की होटल में संदिग्ध मौत, पुलिस कर रही जांच
Pakistani citizen arrested who living in Ajmer for 4 years Bangalore police searched his rented room
Next Article
अजमेर में 4 साल से रह रहा था पाकिस्तानी नागरिक, कभी बताता मीडियाकर्मी, कभी करता मजदूरी; पुलिस ने खंगाला कमरा
Close