विज्ञापन

राजस्थान में लड़की ने मां के साथ मिलकर अपने टीचर को बनाया हनी ट्रैप का शिकार, 12.50 लाख की ठगी

Mother-Daughter Fraud: राजस्थान के धौलपुर में सरकारी अध्यापक को हनी ट्रैप का शिकार बनाकर मां-बेटी ने ठगी की बड़ी घटना को अंजाम दिया.

राजस्थान में लड़की ने मां के साथ मिलकर अपने टीचर को बनाया हनी ट्रैप का शिकार, 12.50 लाख की ठगी
पकड़े गए आरोपी की तस्वीर

Rajasthan Honey Trap Case: राजस्थान में इन दिनों हनी ट्रैप के कई मामले सामने आ रहे हैं. ताजा धौलपुर के कोतवाली थाना पुलिस ने हनी ट्रैप के एक मामले में कार्रवाई करते हुए दलाल समेत मां बेटी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से हनी ट्रैप के माध्यम से ठगी 12 लाख 50 हजार की राशि और एक स्कूटी को भी बरामद किया है. कोतवाली थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया कि 28 सितंबर को सरकारी टीचर की पत्नी ने थाने में एक मामला दर्ज कराया था.

पहले स्कूटी फिर लाखों की मांग

रिपोर्ट में बताया था कि उसका पति सरकारी स्कूल में टीचर हैं, जो गर्मियों की छुट्टी में गरीब बच्चों को मुफ्त में फिजिक्स सब्जेक्ट की क्लास पढ़ता है. शिक्षक ने एक बच्ची को उसकी मां के कहने पर फिजिक्स की निशुल्क क्लास दी थी. छुट्टियां खत्म होने के बाद उसने क्लास देना बंद कर दिया तो मां और बेटी ने मिलकर शिक्षक को झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर एक स्कूटी और 50 हजार रुपए ले लिए. इसके बाद मां और बेटी ने एक दलाल के साथ मिलकर फिर से 12.50 लाख रुपये की मांग कर दी.

Latest and Breaking News on NDTV

मां- बेटी समेत एक आरोपी गिरफ्तार

अध्यापक ने डर की वजह से 12 लाख 50 हजार मां बेटी को अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए. जिसको लेकर अध्यापक की पत्नी ने मां, बेटी और दलाल के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया. जांच अधिकारी ने बताया मामले में गहन अनुसंधान कर तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर तीनों आरोपी हनी ट्रैप के मामले में दोषी पाए गए हैं.

उन्होंने बताया पुलिस ने कार्रवाई कर हनी ट्रैप के आरोपी दलाल राकेश (38) पुत्र बेताल सिंह ठाकुर निवासी सामौर, आरोपी मां सुनीता (38) पत्नी रामबाबू और बेटी बर्षा (19) पुत्री रामबाबू निवासी लुहारी को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों के कब्जे से ठगी की गई राशि 12.50 लाख रुपए एवं स्कूटी को बरामद किया है. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. जांच के बाद आरोपियों को कोर्ट पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- रात को खाना खाकर सोया था परिवार, सुबह अचानक बिगड़ी तबीयत; 13 साल के बच्ची की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
रात को खाना खाकर सोया था परिवार, सुबह अचानक बिगड़ी तबीयत; 13 साल के बच्ची की मौत
राजस्थान में लड़की ने मां के साथ मिलकर अपने टीचर को बनाया हनी ट्रैप का शिकार, 12.50 लाख की ठगी
Rajasthan by election khinwsar assembly by poll rlp Kanika Beniwal and congress candidate Ratan Chaudhary
Next Article
Rajasthan By Election: हनुमान बेनीवाल की पत्नी कनिका के पास 32 लाख के गहने, खींवसर की कांग्रेस उम्मीदवार के पास कितनी संपत्ति
Close