विज्ञापन

रात को खाना खाकर सोया था परिवार, सुबह अचानक बिगड़ी तबीयत; 13 साल के बच्ची की मौत

झालावाड़ के मोड़क स्टेशन निवासी सीमा ने अस्पताल में जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार रात को बेटी अन्य्या और बेटा सक्षम बेसन गट्टे की सब्ज़ी खाने के साथ खाकर सो गए थे. इसके बाद अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई.

रात को खाना खाकर सोया था परिवार, सुबह अचानक बिगड़ी तबीयत; 13 साल के बच्ची की मौत
झालावाड़ में फूड पॉयजनिंग से 13 साल की बालिका की मौत हो गई.

Jhalawar Food Poisoning News: राजस्थान में झालावाड़ जिले के मोड़क स्टेशन के पास रहने वाले एक परिवार की रातों-रात दुनिया पलट गई. परिवार रात को हंसी खुशी खाना खाकर सोया था, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि सुबह जब वह उठेंगे तो उसने साथ बहुत बड़ा हादसा होने वाला है. जिले के रामगंज मंडी क्षेत्र में कोटा- झालावाड़ की सीमा पर मोडक स्टेशन के पास रहने वाले एक परिवार के तीन लोगों की फूड पॉयजनिंग के चलते अचानक तबीयत बिगड़ गई.

जिसमें एक 13 साल की बालिका भी थी. जिसकी झालावाड़ के जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें कोटा रेफर किया है.  

बेसन गट्टे की सब्ज़ी से बिगड़ी तबीयत 

जानकारी के अनुसार, मोड़क स्टेशन निवासी सीमा (37) पत्नी राजेश ने अस्पताल में जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार रात को बेटी अन्य्या (13) और बेटा सक्षम (17)  बेसन गट्टे की सब्ज़ी खाना के साथ खाकर सो गए थे. इसके बाद अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई. अगले दिन सुबह उन्होंने अपने स्तर पर गोलियां भी खाई, लेकिन उल्टी दस्त में कोई फर्क नहीं पड़ा.

मां-बेटे की हालत गंभीर 

इसके बाद दोपहर में दोनों को झालावाड़ के जिला अस्पताल में लेकर आए और भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान बालिका की रात को ही मौत हो गई. वहीं मां-बेटे की हालत गंभीर होने पर उन्हें कोटा रेफर किया है. अस्पताल चौकी पुलिस ने रामगंज मंडी पुलिस को इसकी सूचना दी. इस पर शनिवार को बालिका का पोस्टमॉर्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने बताया कि परिजनों की ओर से सूचना देने पर झालावाड़ अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया और संदिग्ध अवस्था में मौत होने का मामला भी दर्ज किया है. आगे पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan By Election: 1 करोड़ की मालकिन भाजपा प्रत्याशी पर 45 हजार का कर्ज, कांग्रेस उम्मीदवार भर रहीं 25 लाख के लोन की किस्त

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
CM आवास योजना का सपना अधूरा, 9 साल बाद भी 800 से अधिक लाभार्थी कर रहे फ्लैट का इंतजार
रात को खाना खाकर सोया था परिवार, सुबह अचानक बिगड़ी तबीयत; 13 साल के बच्ची की मौत
Rajasthan girl and mother made her teacher victim of honey trap
Next Article
राजस्थान में लड़की ने मां के साथ मिलकर अपने टीचर को बनाया हनी ट्रैप का शिकार, 12.50 लाख की ठगी
Close