विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती प्यार में बदली, आरोपी ने शादी का झांसा देकर किया कई बार दुष्कर्म

घटना अजमेर के गंज थाना क्षेत्र की है. जहाँ आरोपी साजिद कुरैशी ने 26 वर्षीय महिला से शादी का वादा करके कई बार रेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Read Time: 3 min
इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती प्यार में बदली, आरोपी ने शादी का झांसा देकर किया कई बार दुष्कर्म

सोशल मीडिया के माध्यम से लोग आज देश दुनिया में जहाँ एक ओर अपना नाम बना रहे है तो वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे भी लोग हैं जो गलत नियत से इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामवा राजस्थान के अजमेर जिले से सामने आया. जहां जिले के गंज थाना क्षेत्र की एक महिला ने हनुमानगढ़ निवासी साजिद कुरैशी के खिलाफ शादी का झांसा देकर होटल में दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है.  पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

2022 में इंस्टाग्राम के जरिए हुई दोस्ती

पुलिस अधिकारी के मुताबिक 26 वर्षीय पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. 2022 में इंस्टाग्राम पर एक साजिद कुरैशी नाम के युवक से जान पहचान हुई थी. बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई फिर उनका प्यार भी परवान चढ़ गया. उसके बाद दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसम खाई, मगर साजिद कुरैशी के मन में कुछ और ही खिचड़ी पक रही थी. 

आरोपी ने कई बार रेप किया 
नवंबर 2022 में आरोपी ने पीड़िता को मिलने के बहाने एक होटल में बुलाया. होटल के रूम में आरोपी ने युवती के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने शादी करने का आश्वासन दिया. इसके बाद फिर से आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया. इस तरह आरोपी कई बार होटल में जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा. 

शादी की बात पर करता रहा आनाकानी 
महिला ने जब साजिद से शादी करने का दबाव बनाया, तो आरोपी ने आनाकानी करना शुरू कर दी. पीड़िता का फोन भी उठाना बंद कर दिया उसने महिला का नंबर ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया. इसके बाद गुस्सा में  पीड़िता ने अपनी आप बीती परिजनों को सुनाई, परिजनों ने आरोपी के खिलाफ गंज थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई. आरोपी की खोज अभी भी जारी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close