राजस्थान में 15 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, नाबालिग का अश्लील VIDEO किया वायरल

सोशल मीडिया पर 15 साल की लड़की के साथ दोस्ती करके गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. यही नहीं आरोपियों ने लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान में एक नाबालिग से सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती कर गैंगरेप का मामला सामने आया. आरोपियों ने होटल में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और उसका वीडियो भी बना लिया. इसके बाद किसी से बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. पीड़िता ने पुलिस में इसको लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

नाबालिग के साथ गैंगरेप का यह मामला राज्य के डीडवाना का है. जहां पर 15 साल की एक लड़की के साथ सोशल मीडिया पर दोस्ती करके होटल में गैंगरेप को किया गया. आरोपियों ने नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

होटल में ले जाकर किया गैंगरेप

पुलिस उपाधीक्षक अरविंद बिश्नोई ने बताया कि आरोपियों में से एक लड़के ने सोशल मीडिया के जरिए नाबालिग से दोस्ती की. इसके बाद उसे बहला-फुसलाकर एक होटल में नाबालिग को लेकर गया. होटल में उसका एक साथ भी था और दोनों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया.

नाबालिग का अश्लील वीडियो वायरल

यहीं नहीं, नाबालिग का अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद आरोपियों ने किशोरी को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. इस मामले का तब खुलासा हुआ, जब नाबालिग का अश्लील वीडियो वायरल हो गया. 

Advertisement

बाद में पीड़ित पक्ष की ओर से नावां थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया. जांच में पकड़ा गया मुख्य आरोपी भी नाबालिग पाया गया. पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

यह भी पढे़ं- दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे का भयानक VIDEO, ट्रक में घुसने के बाद पलटी कार; पति-पत्नी की मौत

Advertisement