विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में 15 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, नाबालिग का अश्लील VIDEO किया वायरल

सोशल मीडिया पर 15 साल की लड़की के साथ दोस्ती करके गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. यही नहीं आरोपियों ने लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

Read Time: 2 mins
राजस्थान में 15 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, नाबालिग का अश्लील VIDEO किया वायरल
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: राजस्थान में एक नाबालिग से सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती कर गैंगरेप का मामला सामने आया. आरोपियों ने होटल में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और उसका वीडियो भी बना लिया. इसके बाद किसी से बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. पीड़िता ने पुलिस में इसको लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

नाबालिग के साथ गैंगरेप का यह मामला राज्य के डीडवाना का है. जहां पर 15 साल की एक लड़की के साथ सोशल मीडिया पर दोस्ती करके होटल में गैंगरेप को किया गया. आरोपियों ने नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

होटल में ले जाकर किया गैंगरेप

पुलिस उपाधीक्षक अरविंद बिश्नोई ने बताया कि आरोपियों में से एक लड़के ने सोशल मीडिया के जरिए नाबालिग से दोस्ती की. इसके बाद उसे बहला-फुसलाकर एक होटल में नाबालिग को लेकर गया. होटल में उसका एक साथ भी था और दोनों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया.

नाबालिग का अश्लील वीडियो वायरल

यहीं नहीं, नाबालिग का अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद आरोपियों ने किशोरी को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. इस मामले का तब खुलासा हुआ, जब नाबालिग का अश्लील वीडियो वायरल हो गया. 

बाद में पीड़ित पक्ष की ओर से नावां थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया. जांच में पकड़ा गया मुख्य आरोपी भी नाबालिग पाया गया. पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

यह भी पढे़ं- दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे का भयानक VIDEO, ट्रक में घुसने के बाद पलटी कार; पति-पत्नी की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खेत-खलिहान, गांव-शहर सब डूबे, भारी बारिश से राजस्थान के इस जिले की हालत पस्त, किसान दूसरी चिंता से परेशान
राजस्थान में 15 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, नाबालिग का अश्लील VIDEO किया वायरल
Rajasthan government created history, for the first time in the country Rs 650 crore was transferred to the accounts of farmers.
Next Article
राजस्थान सरकार ने रचा इतिहास, देश में पहली बार किसानों के खाते में एक साथ ट्रांसफर किए 650 करोड़ रुपए
Close
;