विज्ञापन
Story ProgressBack

Jaipur Gangrape: जयपुर में कोचिंग छात्रा से गैंग रेप, पीड़िता ने जिसे मदद के लिए बुलाया उसने भी किया रेप का प्रयास

Student Gangraped In Jaipur: गैंगरेप की शिकार हुई पीड़िता की रक्षा करने आए दोस्त ने भी पीड़िता के साथ कार में दुष्कर्म की कोशिश की, लेकिन पीड़िता किसी तरह अपने रिश्तेदार के घर पहुंची और उन्हें आपबीती सुनाई. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की तफ्तीश में जुट गई है. 

Read Time: 3 min
Jaipur Gangrape: जयपुर में कोचिंग छात्रा से गैंग रेप, पीड़िता ने जिसे मदद के लिए बुलाया उसने भी किया रेप का प्रयास
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rape case In Rajasthan: राजधानी जयपुर में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 20 वर्षीय कोचिंग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने पीड़िता को परिवार को जान से मारने की धमकी देकर युवकों ने गैंगरेप किया. पीड़िता ने मदद के लिए आए दोस्त पर भी रेप का प्रयास करने का आरोप लगाया है

गैंगरेप की शिकार हुई पीड़िता की रक्षा करने आए दोस्त ने भी पीड़िता के साथ कार में दुष्कर्म की कोशिश की, लेकिन पीड़िता किसी तरह अपने रिश्तेदार के घर पहुंची और उन्हें आपबीती सुनाई. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की तफ्तीश में जुट गई है. 

'तेरे भाई को मार देंगे वरना हमारी बताई जगह पर आ जाना'

गैंगरेप पीड़िता को गत 29 अप्रैल को व्हाट्सएप पर एक मैसेज आया, जिसमें गैंगरेप आरोपी पीड़िता को धमकाते हुए कहते हैं कि, तेरे भाई को मार देंगे वरना हमारी बताई जगह पर आ जाना. भाई को जान से मारने की मिली धमकी से डरी सहमी युवती अगले दिन बताई हुई जगह पहुंच जाती है, जहां पहले से मौजूद बोलेरो सवार दो युवक जबरन बैठाकर ले जाते हैं.

पीड़िता का हाथ-पैर बांधकर रेलवे स्टेशन के बाहर छोड गए आरोपी

बयान के मुताबिक बोलेरो में पीड़िता को बंदूक दिखाकर आरोपी कहा कि, तेरे साथ भी वही होगा जो हमारे दोस्त के साथ हुआ है.ऐसे में युवती कहती है 'तुम जो कहोगे मैं वही करूंगी मुझे छोड़ दो'. आरोपी उसे छोड़ देते हैं, लेकिन 1 मई की सुबह आरोपियो ने अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया और हाथ पैर बांधकर रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गए.

मदद करने आए दोस्त ने भी किया पीड़िता से रेप करने का प्रयास

रिपोर्ट के मुताबिक रेलवे स्टेशन पर हाथ-पैर खोलकर किसी अज्ञात के फोन से परिजनों को कॉल करती है, उसका फोन कोई नहीं उठाता है तो ऐसे में वह अपने एक दोस्त को फोन करके बुलाती है., लेकिन मदद करने कार से आए दोस्त ने भी पीड़िता के साथगाड़ी रोककर रेप करने का प्रयास किया, लेकिन पीड़िता जान छुड़ा बचाकर भागने में कामयाब रही.

अपने रिश्तेदार के घर पहुंचकर पीड़िता ने उन्हें सुनाई आपबीती

पीड़िता के बयान के मुताबिक पीड़िता मदद के लिए आए दोस्त जान छुड़ाकर भागी पीड़िता अपने रिश्तेदार के घऱ पहुंचती है और उन्हें आपबीती बताती है, जिसके बाद गत 3 मई को कानोता थाना पुलिस में दो आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया जाता है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-Dungarpur News: पति गया था बाहर, आंगन में सो रही महिला के साथ किया रेप; चिल्लाने पर चाकू दिखा मारने की दी धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close