विज्ञापन
Story ProgressBack

Dungarpur News: पति गया था बाहर, आंगन में सो रही महिला के साथ किया रेप; चिल्लाने पर चाकू दिखा मारने की दी धमकी

Rajasthan News: घर के आंगन में सो रही महिला के साथ एक युवक ने रेप किया था. जब महिला ने विरोध किया तो युवक ने चाकू दिखाकर महिला को जान से मारने की धमकी दी.

Read Time: 2 min
Dungarpur News: पति गया था बाहर, आंगन में सो रही महिला के साथ किया रेप; चिल्लाने पर चाकू दिखा मारने की दी धमकी
रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक महिला से रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक ने चाकू दिखाकर महिला से जबरदस्ती रेप किया था. 2 फूड पैकेट के जरिए पुलिस आरोपी तक पहुंची है. आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात कबूल कर ली है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

पिता चलाता था गाड़ी

पुलिस ने बताया कि डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती एक महिला ने 24 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. शिकायत में उसने बताया कि शहर के शास्त्री कॉलोनी में एक अपार्टमेंट में रखवाली का काम करती है. उसका पति  ड्राइवर है और वह गाड़ी चलाने गया था.

घर पर उसका 4 साल का बच्चा और वह अकेली थी. रात के समय आरोपी उसके कमरे पर आया. घर के आंगन में वह सो रही थी. आरोपी ने चाकू दिखाकर उसके साथ रेप किया. चिल्लाने पर मारने की धमकी दी. ब्लीडिंग होने पर उसे डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी.

फूड पैकेट से आरोपी तक पहुंची पुलिस 

डूंगरपुर की डिप्टी राजकुमार राजोरा ने बताया कि घटना स्थल पर पुलिस को मौके से 2 फूड पैकेट मिले. उन फूड पैकेट को लेकर शहर के होटलों पर छानबीन की गई. एक डायनिंग हॉल से 2 फूड पैकेट लिए थे. पुलिस ने उनके सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें एक ऑटो ड्राइवर फूड पैकेट ले जाते हुए दिखा. उसकी पहचान हरीश पुत्र रुपसी रोत निवासी तालाब फला हिराता थाना वरदा के रूप में की गई.

पुलिस ने उसकी तलाश करते हुए गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि ऑटो में आते समय उसकी पहचान महिला के साथ हुई थी. घटना स्थल के पास ही महिला को ऑटो से छोड़ा था. उस समय महिला ने पति के ड्राइवर होने से बाहर जाने की बात बताई थी. जिस पर मौके का फायदा उठाकर वह रात के समय आया और रेप की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता हरीश चौधरी को मारने की धमकी देने वाला युवक निकला रविंद्र भाटी का फैन, गुजरात से गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close