विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस नेता हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक निकला रविंद्र भाटी का फैन, गुजरात में करता था मजदूरी, गिरफ्तार

Harish Chaudhary Threat: पश्चिमी राजस्थान के कद्दावर कांग्रेस नेता बायतु विधायक हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. उसे गिरफ्तार कर बाड़मेर लाया गया है. कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Read Time: 3 min
कांग्रेस नेता हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक निकला रविंद्र भाटी का फैन, गुजरात में करता था मजदूरी, गिरफ्तार
कांग्रेस नेता हरीश चौधरी और रविंद्र भाटी.

Harish Chaudhary Threat Post: कांग्रेस के कद्दावर नेता और बायतु विधायक हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक रविंद्र सिंह भाटी का फैन निकला. पुलिस ने आरोपी युवक को गुजरात एटीएस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक बाड़मेर का रहने वाला है, जो गुजरात में एक दुकान पर मजदूरी का काम करता था. अब आरोपी युवक को गुजरात से गिरफ्तार कर बाड़मेर लाया गया है. जहां से कानूनी प्रक्रिया को पूरी करने के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. मालूम हो कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बाद जब रविंद्र भाटी बालोतरा में एसपी ऑफिस के बाहर धरना दे रहे थे, तभी भाटी को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसी दौरान कांग्रेस नेता हरीश चौधरी को भी उक्त युवक ने जान से मारने की धमकी दी थी. 

गुजरात से गिरफ्तार कर बाड़मेर लाई पुलिस

बताया गया कि लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर बायतु विधायक हरीश चौधरी को धमकी देने वाले युवक को सदर थाना पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर बाड़मेर लेकर आई है. अब उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी. बाड़मेर सदर थानाधिकारी सत्य प्रकाश बिश्नोई ने बताया कि 30 अप्रैल को बाड़मेर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से परिवाद मिला था, जिसमें बताया गया था कि वीर सिंह पुत्र खुमान सिंह निवासी आईनाथ का ताला मिठड़ा के रहने वाले युवक ने बायतु विधायक हरीश चौधरी को सोशल मीडिया पर धमकी दी थी. 

गोधरा से हुई गिरफ्तारी, कबूला अपना अपराध

इस शिकायत पर जितेंद्र कुमार हेड कांस्टेबल के नेतृत्व में टीम का गठन कर गुजरात के गोधरा जिले से युवक वीर सिंह को दस्तयाब कर पूछताछ की तो उसने आवेश में आकर सोशल मीडिया पर धमकी देने की बात स्वीकार की. धमकी देने के बाद आरोपी वीर सिंह ने सिम को तोड़कर फेंक दिया. इसके बाद पुलिस टीम उसको गिरफ्तार कर बाड़मेर लेकर पहुंची है जहां पर उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर कल न्यायालय में पेश किया जाएगा.

कांग्रेस नेता हरीश चौधरी को धमकी देने वाला आरोपी पुलिस के कब्जे में.

कांग्रेस नेता हरीश चौधरी को धमकी देने वाला आरोपी पुलिस के कब्जे में.

किराने की दुकान पर मजदूरी करता है युवक

20 वर्षीय आरोपी युवक वीर सिंह गुजरात के गोधरा जिले के एक गांव में किराने की दुकान पर मजदूरी करता है. लोकसभा चुनाव के दौरान उसने आवेश में आकर सोशल मीडिया पर बायतु विधायक हरीश चौधरी को धमकी दे दी थी. आरोपी ने पुलिस को बताया की उसकी गलती का एहसास होने के बाद से अब वह अपने कृत्य के लिए शर्मिंदा भी है.

भाटी के बारे में गलत कमेंट देख गुस्से में दी थी धमकी

आरोपी युवक ने बताया कि इंस्टाग्राम पर लोगों के रविंद्र सिंह भाटी के बारे में कमेंट देखा तो आवेश में आकर उसने अपनी इंस्टाग्राम आईडी से बायतु विधायक हरीश चौधरी के नाम से धमकी देकर कमेंट किया था. हालांकि बाद में अपनी गलती का अहसास होने पर अपनी आईडी पोस्ट डिलीट कर अपना सिम कार्ड भी तोड़ दिया था. 

पुलिस ने की अपील- नहीं करें अनर्गल टिप्पणी

पुलिस ने युवाओं से सोशल मीडिया पर अनर्गल टिप्पणियां नहीं करने की अपील की है. पुलिस की टीम में लगातार सोशल मीडिया पर निगरानी रख रही है और जो भी सोशल मीडिया पर गलत कमेंट करेगा उसके खिलाफ पुलिस सख्त कानूनी कार्यवाही करेगी.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close