विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 13, 2023

मदद के नाम पर महिला के साथ गैंग रेप, पुलिस ने किया केस दर्ज

आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म करता रहा.  बीते 4 जून को आरोपी ने अपने साथी  हेमंत, रूपा  और दो अन्य लोगों ने शराब शराब नशे में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

Read Time: 3 min
मदद के नाम पर महिला के साथ गैंग रेप, पुलिस ने किया केस दर्ज

राजस्थान में महिला के साथ अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है. दौसा जिले के बसवा थाना में एक महिला से मदद के नाम पर गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला ने नामजद आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

बसवा थाना पुलिस ने बताया कि महिला ने मामला दर्ज कराया कि उसका पति अप्रैल माह में किसी आपराधिक मामले में अलवर जेल में बंद था. उसकी सगी बहन ने उसको मोबाइल से करके कहा कि उसके पति दीपक उर्फ दीपचंद की राजगढ़ में अलवर के वकीलों से अच्छी खासी जानकारी है. वह तुम्हारे पति की कोर्ट से जमानत करवा देंगे. महिला बीते 20 अप्रैल को अपनी बहन के घर आ गई.

सगी बहन का पति दीपचंद महिला को बाइक पर बैठाकर राजगढ़ ले गया और  धोली गुमटी के पास में एक किराए के मकान पर ले आया, जहां 20 अप्रैल को रात करीब 11 बजे उसके साथ जबरन रेप किया और महिला की अश्लील वीडियो बना कर रख लिया. दूसरे दिन सुबह उसने अपनी बहन को घटना के बारे बताया तो बहन व उसके पति ने अश्लील विडियो वायरल करने  की धमकी देते उसे जान से मारने की धमकी दी.

आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म करता रहा. बीते 4 जून को आरोपी ने अपने साथी  हेमंत, रूपा  और दो अन्य लोगों ने शराब शराब नशे में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पति के जेल से रिहा होने  के बाद महिला ने पति को सारी आपबीती सुनाते हुए बसवा थाने में सामूहिक  दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. बसवा पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. मानपुर डीवाईएसपी दीपक कुमार इस मामले का अनुसंधान कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सरकार के दावों की पोल खोल रहा है ये स्कूल, भेड़-बकरियों के बीच बच्चे पढ़ने को मजबूर

ये भी पढ़ें- बड़ी सफलता : भीलवाड़ा भट्टी कांड में फरार महिला अपराधी गिरफ्तार, 20 हज़ार रुपये का था इनाम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close