विज्ञापन

राजस्थान में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, पानी में डूबने से 9 लोगों की मौत

मंगलवार को राजस्थान से दुखद खबर सामने आई है. राज्य में गणपति विसर्जन के दौरान डूबने से कई लोगों की मौत हो गई.

राजस्थान में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, पानी में डूबने से 9 लोगों की मौत
डूबने से 9 लोगों की मौत

Rajasthan News: राजस्थान में मंगलवार को गणपति विसर्जन के दौरान दर्दनाक हादसा सामने आया है. राज्य में अलग-अलग जगह गणपति विसर्जन के समय डूबने से कम से कम आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई. प्रतापगढ़ और पाली जिले में पानी में डूबने के कारण 5 लोगों की मौत हुई है. वहीं, जोधपुर के जसवंत नगर बांध में नहाने गए 3 युवकों की डूबने से मौत हुई. कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया है. 

प्रतापगढ़ में डूबे 3 बच्चे

प्रतापगढ़ में छोटीसादड़ी के बरवाड़ा गुर्जर गांव से कुछ दूरी पर नाले में गणपति विसर्जन के तीन बालक नाले में डूब गए. जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने पानी मे डूबे लड़कों को बाहर निकाल कर छोटीसादड़ी चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने 10 वर्षीय हिमांशु पुत्र राधेश्याम यादव व 15 वर्षीय शुभम पुत्र केलाश यादव निवासी बरवाड़ा गुर्जर को मृत घोषित किया. वहीं 13 वर्षीय क्रीतेश पुत्र राधेश्याम यादव को उपचार के लिए उदयपुर रेफर किया गया. 

पाली में गणेश विसर्जन के समय 3 की मौत

इसके अलावा राजस्थान के पाली जिले में सोजत सिटी थाना क्षेत्र के खोखरा सरहद में गणेश विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से तीन युवक की मौत हो गई है. गोताखोरों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद तीनों के शव को बाहर निकाला गया. घटना की जानकारी मिलने पर एडिशनल एसपी विपिन कुमार शर्मा और तहसीलदार दिलीप सिंह मौके पर पहुंचे. सभी युवक सोजत के बताए जा रहे हैं. तीनों युवकों के शव को राजकीय अस्पताल सोजत की मोर्चरी में रखवाया गया है. 

जोधपुर में भी नहाने गए 3 युवक डूबे

दौसा में भी गणेश विसर्जन के समय हादसे की बात सामने आई है. जिले के गेटोलाव धाम पर गणपति विसर्जन के दौरान ऋषभ शर्मा नाम का युवक पानी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई. करीब 2 घंटे तक चले तलाशी अभियान के बाद उसके शव को बरामद कर लिया गया है.

उधर जोधपुर के बिलाड़ा जसवंत सागर बांध में डूबने से 3 युवकों की मौत हुई है. करीब पांच बजे बरना निवासी मनोहर सरगरा पुत्र धनाराम, राकेश सरगरा पुत्र कानाराम और दिनेश पुत्र खेताराम नहाने गए थे. उनके साथ और भी दोस्त थे. इसी दौरान तीनों बांध में डूब गए. गांव वाले और गोताखोरों की मदद से मनोहर व राकेश के शवों को बाहर निकलवाया गया, वहीं दिनेश पुत्र खेताराम का शव रात तक निकाला जा सका.

यह भी पढें- '1 किलो मटन के लिए 8763 लीटर पानी की आवश्यकता', PETA India ने की मांसाहार छोड़ने की अपील

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मां के साथ मिलकर नाबालिग ने की पिता की हत्या, घर में हो रहे झगड़े से थे परेशान 
राजस्थान में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, पानी में डूबने से 9 लोगों की मौत
Delhi-Mumbai Expressway huge pothole video viral NHAI administration exposed in Dausa
Next Article
दौसा में NHAI प्रशासन के दावों की खुली पोल, देश के सबसे लंबे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बना बड़ा गड्ढा, देखें वीडियो
Close