विज्ञापन

डीबी अस्पताल में ट्रेनिंग कर रही युवती ने खाया जहर, इमरजेंसी के नर्सिंग इंचार्ज पर लगाये गंभीर आरोप

आरोप है कि आपातकालीन वार्ड के नर्सिंग इंचार्ज सुभाष सिहाग ने स्टोर से सामान लाने को कहकर युवती को साथ ले गया और वहाँ ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती और छेड़छाड़ की.

डीबी अस्पताल में ट्रेनिंग कर रही युवती ने खाया जहर, इमरजेंसी के नर्सिंग इंचार्ज पर लगाये गंभीर आरोप
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: कोलकाता के बाद राजस्थान में 20 वर्षीय दलित युवती से सरकारी अस्पताल मे छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जहां छेड़छाड़ से आहत युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड का प्रयास किया है. गंभीर हालत में परिजन युवती को राजकीय भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लेकर पहुंचे. युवती की गंभीर हालत होने पर उसे अस्पताल के ही MICU वार्ड में भर्ती किया है.

इमरजेंसी वार्ड में कर रही थी ट्रेनिंग

घटना की जानकारी मिलने पर दूधवाखारा थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची और उपचाराधीन युवती के पर्चा बयान लेने के बाद मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है. अस्पताल में उपचाराधीन दूधवाखारा थाना इलाके की 20 वर्षीय युवती ने दर्ज मामले मे बताया कि वह GDA की स्टूडेंट है. जिसकी गवर्मेंट अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ही ट्रेनिंग चल रही है. पीड़िता ने बताया कि वह 15 अगस्त को ट्रेनिंग के लिए ड्यूटी पर आई हुई थी. 

तभी आपातकालीन वार्ड के नर्सिंग इंचार्ज सुभाष सिहाग ने आपातकालीन वार्ड में ही दूसरी मंजिल पर बने स्टोर से सामान लाने को कहकर साथ ले गया और वहाँ ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती और छेड़छाड़ की. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने एससी-एसटी और छेड़छाड़ की संगीन धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है.

 सभापति पहुंची अस्पताल 

नगर परिषद सभापति पायल सैनी अस्पताल पहुंची और MICU वार्ड मे भर्ती पीड़िता से मुलाक़ात की. मीडिया से बात करते हुए सभापति ने कहा एक तरफ केंद्र की सरकार कोलकाता रेप और हत्या मामले में पश्चिम बंगाल की सरकार को घेर रही है. वहीं दूसरी तरफ भाजपा सरकार के राज मे बेटियों के साथ अस्पतालों में दुर्व्यवहार हो रहा है. उन्होंने कहा अगर समय रहते पुलिस और प्रशासन ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया तो कांग्रेस सड़कों पर उत्तर प्रदर्शन करेगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
डीबी अस्पताल में ट्रेनिंग कर रही युवती ने खाया जहर, इमरजेंसी के नर्सिंग इंचार्ज पर लगाये गंभीर आरोप
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close