विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान फिर शर्मसारः गैंगरेप के बाद लड़की पर तलवार से हमला, सिर-चेहरे और हाथ पर लगे 31 टांके

Banswara Gangrape case: गैंगरेप के बाद पीड़िता पर तलवार से हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया गया. मामला राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से सामने आया है. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

राजस्थान फिर शर्मसारः गैंगरेप के बाद लड़की पर तलवार से हमला, सिर-चेहरे और हाथ पर लगे 31 टांके
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Banswara Gangrape case: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां 19 साल की एक लड़की के साथ गैंगरेप के बाद उसपर तलवार से हमला किया. तलवार के हमले लड़की बुरी तरह से घायल हो गई है. उसके सिर-चेहरे और हाथ पर 31 टांके लगे. पुलिस ने लड़की से दरिंदगी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरे आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस के मुताबिक रविवार की इस घटना के संबंध में पीड़िता ने मंगलवार को दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. एक आरोपी की पहचान कालू के रूप में हुई है.

शादी समारोह में भाग लेने गई थी पीड़िता

बांसवाड़ा के पुलिस उपाधीक्षक सूर्यवीर सिंह ने कहा कि महिला ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि जब वह एक शादी समारोह में भाग लेने के बाद घर जा रही थी तो कालू और उसके दोस्त ने उसे रोका एवं उसे एक सुनसान जगह पर ले गए जहां उन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद एक आरोपी ने पीड़िता पर तलवार से हमला भी किया जिससे वह घायल हो गई.

19 वर्षीय पीड़िता उदयपुर रेफर

पीड़िता ने कहा,‘‘आरोपियों ने उसे अपने साथ चलने को मजबूर किया. जब उसने इनकार कर दिया, तो कालू ने उस पर तलवार से वार किया, जिसमें उसके सिर में चोटें आईं और दाहिने हाथ की दो उंगलियां कट गईं. उन्होंने कहा कि 19 वर्षीय पीड़िता को उदयपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. उनके मुताबिक आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे मामले के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

पीड़िता सेकेंड ईयर की छात्रा

युवती सेकेंड ईयर की छात्रा है और आरोपी भी बीएसटीसी का छात्र है. पुलिस उप अधीक्षक सूर्यवीर सिंह ने बताया कि इस मामले में युवती की रिपोर्ट के आधार पर मुख्य आरोपी कालू को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने गैंगरेप के बाद उसे जान से मारने की कोशिश की गई है और दरिंदों ने तलवार से उसके हाथ की दो अंगुलियां और अंगूठा भी काटकर अलग कर दिया.

युवती के चेहरे-सिर व हाथ पर आए 31 टांके

आरोपी लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था और इनकार करने पर उसने दोस्त के साथ हमला कर दिया. मामला बांसवाड़ा के दानपुर थाना क्षेत्र में रविवार रात 12.30 बजे का है. घायल का इलाज जारी है और उसके चेहरे, सिर और हाथ पर 31 टांके आए हैं. पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

यह भी पढ़ें - 5 लाख में बिकने वाली थी राजस्थान की बेटी, पुलिस ने खोजने के लिए मांगे 20 हजार; उप जिला प्रमुख ने 1700 KM दूर जाकर बचाया
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आनंदपाल एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मियों को गहलोत सरकार ने दिया था स्पेशल प्रमोशन, अब चलेगा हत्या का केस
राजस्थान फिर शर्मसारः गैंगरेप के बाद लड़की पर तलवार से हमला, सिर-चेहरे और हाथ पर लगे 31 टांके
BJP MLA Samaram Garasia said tribal who do not consider himself a Hindu should not get benefit of reservation
Next Article
Rajasthan Politics: जो आदिवासी ख़ुद को हिंदू नहीं मानते, उन्हें आरक्षण का लाभ न मिले- BJP विधायक
Close
;