बीजेपी की लंका में आग लगाने आए हैं प्रभारी जी...हमें अब कुछ करने की जरूरत नहीं है- डोटासरा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने विधानसभा उपचुनाव की बैठक में बीजेपी प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल पर तीखा पलटवार किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan Politics: राजस्थान में उपचुनाव को लेकर अभी ऐलान नहीं हुआ है लेकिन इसके लिए तैयारियां पूरे जोर शोर से शुरू हो चुकी है. जहां एक ओर बीजेपी लगातार 6 विधानसभा सीटों के लिए बैठक कर रही है. वहीं कांग्रेस ने भी बैठकों का दौर शुरू कर दिया है. हालांकि, इस दौरान दोनों ओर से तीखी सियासत हो रही है. हाल ही में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने सचिन पायलट को लेकर कहा था कि वह उन्हें राजस्थान छुड़वाएंगे. ऐसे में कांग्रेस राधा मोहन दास अग्रवाल पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

राजस्थान में होने वाले विधानसभा उपचुनाव बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए चुनौती है. ऐसे में कांग्रेस कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है. मंगलवार (27 अगस्त) को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने वॉर रूप में टोंक के देवली उनियारा और खींवसर विधानसभा सीट को लेकर दोनों विधानसभा सीटों के ब्लॉक और मंडल अध्यक्ष सहित स्थानीय नेताओं से चर्चा की. वहीं डोटासरा ने स्थानीय नेताओं को जिम्मेदारी दी और आम सहमति से उम्मीदवार का चयन किया जाएगा यह विश्वास भी दिलाया.

Advertisement

कांग्रेस कैसे चुनेगी उम्मीदवार

बैठक को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि हमने आज पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है. जिसमें देवली उनियारा और खींवसर सीट को लेकर चर्चा हुई है. इन सीटों पर मंडल और ब्लॉक स्तर के कार्यकर्ताओं की सहमति से कार्य किया जाएगा. जिस पर अंतिम फैसला पार्टी आलाकमान लेगा. हमारे अग्रिम संगठन भी उपचुनाव वाली सीटों पर जाकर काम करेंगे.

Advertisement

बीजेपी की लंका में आग लगाने आए हैं प्रभारी जी

गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल को लेकर बयान दिया और कहा कि जब तक प्रभारी जी हैं, हमें कुछ करने की जरूरत नहीं और प्रभारी जी 'बीजेपी की इस लंका में हनुमान की तरह आग लगाने आए हैं.' और हम तो चाहते हैं कि प्रभारी जी राजस्थान आते रहें. पार्टी इन्हें यहां भेजें क्योंकि उत्तर प्रदेश में तो इनकी चली नहीं, वहां तो योगी जी से डर गए इसलिए यहां आए हैं. क्योंकि योगी जी तो बुलडोजर चलवा देते हैं.

Advertisement

OPS में छेड़छाड़ हुई तो ईंट से ईंट बजा देंगे

इस दौरान डोटासरा ने भाजपा सरकार पर भी जमकर हमला बोला और कानून व्यवस्था को लेकर भी सवालिया निशान खड़े किए तो वही डोटासरा ने OPS (ओल्ड पेंशन स्कीम) को लेकर कहा कि OPS वह स्कीम है जिससे सरकारी कर्मचारी का भविष्य सुरक्षित है. लेकिन केंद्र सरकार ने ओपीएस से छेड़छाड़ की थी जिस पर उन्हें बैकफुट पर आना पड़ा. OPS से छेड़छाड़ से कर्मचारी वर्ग नाराज है और इसी के चलते लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को नुकसान हुआ. उन्होंने यह भी कहा कि राजस्थान में OPS लागू है और यह लागू रहे, अगर इससे किसी तरह की छेड़छाड़ हुई तो हम सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे.

यह भी पढ़ेंः सांगलिया धूणी पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, ओमदास महाराज से बंद कमरे में आधे घंटे हुई चर्चा