विज्ञापन

बीजेपी की लंका में आग लगाने आए हैं प्रभारी जी...हमें अब कुछ करने की जरूरत नहीं है- डोटासरा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने विधानसभा उपचुनाव की बैठक में बीजेपी प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल पर तीखा पलटवार किया है.

बीजेपी की लंका में आग लगाने आए हैं प्रभारी जी...हमें अब कुछ करने की जरूरत नहीं है- डोटासरा
गोविंद सिंह डोटासरा

Rajasthan Politics: राजस्थान में उपचुनाव को लेकर अभी ऐलान नहीं हुआ है लेकिन इसके लिए तैयारियां पूरे जोर शोर से शुरू हो चुकी है. जहां एक ओर बीजेपी लगातार 6 विधानसभा सीटों के लिए बैठक कर रही है. वहीं कांग्रेस ने भी बैठकों का दौर शुरू कर दिया है. हालांकि, इस दौरान दोनों ओर से तीखी सियासत हो रही है. हाल ही में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने सचिन पायलट को लेकर कहा था कि वह उन्हें राजस्थान छुड़वाएंगे. ऐसे में कांग्रेस राधा मोहन दास अग्रवाल पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

राजस्थान में होने वाले विधानसभा उपचुनाव बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए चुनौती है. ऐसे में कांग्रेस कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है. मंगलवार (27 अगस्त) को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने वॉर रूप में टोंक के देवली उनियारा और खींवसर विधानसभा सीट को लेकर दोनों विधानसभा सीटों के ब्लॉक और मंडल अध्यक्ष सहित स्थानीय नेताओं से चर्चा की. वहीं डोटासरा ने स्थानीय नेताओं को जिम्मेदारी दी और आम सहमति से उम्मीदवार का चयन किया जाएगा यह विश्वास भी दिलाया.

कांग्रेस कैसे चुनेगी उम्मीदवार

बैठक को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि हमने आज पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है. जिसमें देवली उनियारा और खींवसर सीट को लेकर चर्चा हुई है. इन सीटों पर मंडल और ब्लॉक स्तर के कार्यकर्ताओं की सहमति से कार्य किया जाएगा. जिस पर अंतिम फैसला पार्टी आलाकमान लेगा. हमारे अग्रिम संगठन भी उपचुनाव वाली सीटों पर जाकर काम करेंगे.

बीजेपी की लंका में आग लगाने आए हैं प्रभारी जी

गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल को लेकर बयान दिया और कहा कि जब तक प्रभारी जी हैं, हमें कुछ करने की जरूरत नहीं और प्रभारी जी 'बीजेपी की इस लंका में हनुमान की तरह आग लगाने आए हैं.' और हम तो चाहते हैं कि प्रभारी जी राजस्थान आते रहें. पार्टी इन्हें यहां भेजें क्योंकि उत्तर प्रदेश में तो इनकी चली नहीं, वहां तो योगी जी से डर गए इसलिए यहां आए हैं. क्योंकि योगी जी तो बुलडोजर चलवा देते हैं.

OPS में छेड़छाड़ हुई तो ईंट से ईंट बजा देंगे

इस दौरान डोटासरा ने भाजपा सरकार पर भी जमकर हमला बोला और कानून व्यवस्था को लेकर भी सवालिया निशान खड़े किए तो वही डोटासरा ने OPS (ओल्ड पेंशन स्कीम) को लेकर कहा कि OPS वह स्कीम है जिससे सरकारी कर्मचारी का भविष्य सुरक्षित है. लेकिन केंद्र सरकार ने ओपीएस से छेड़छाड़ की थी जिस पर उन्हें बैकफुट पर आना पड़ा. OPS से छेड़छाड़ से कर्मचारी वर्ग नाराज है और इसी के चलते लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को नुकसान हुआ. उन्होंने यह भी कहा कि राजस्थान में OPS लागू है और यह लागू रहे, अगर इससे किसी तरह की छेड़छाड़ हुई तो हम सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे.

यह भी पढ़ेंः सांगलिया धूणी पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, ओमदास महाराज से बंद कमरे में आधे घंटे हुई चर्चा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
बीजेपी की लंका में आग लगाने आए हैं प्रभारी जी...हमें अब कुछ करने की जरूरत नहीं है- डोटासरा
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close