विज्ञापन

सांगलिया धूणी पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, ओमदास महाराज से बंद कमरे में आधे घंटे हुई चर्चा

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और सांगलिया धूणी के ओमदास जी महाराज करीब आधे घंटे तक एक बंद कमरे में चर्चा करते रहे. इस दौरान संघ प्रचारक निंबाराम व बुद्धाराम गर्वा भी कमरे में मौजूद रहे.

सांगलिया धूणी पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, ओमदास महाराज से बंद कमरे में आधे घंटे हुई चर्चा
ओमदास महाराज से बंद कमरे में आधे घंटे हुई चर्चा

Rajasthan Politics: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर सीकर पहुंचे. इस दौरान सीएम शर्मा ने सांगलिया धूणी पहुंचकर लकड़दास जी महाराज, खींवादास जी महाराज सहित अन्य संतों की समाधि पर पुष्प अर्पित कर शीश नवाया. इसके बाद मुख्यमंत्री ने सांगलिया धूणी के ओमदास जी महाराज के साथ बंद कमरे में चर्चा की. इस दौरान संघ प्रचारक निंबाराम व बुद्धाराम गर्वा भी कमरे में मौजूद रहे. 

खींवादास जी महाराज की समाधि पर नवाया शीश

दरअसल, सीएम शर्मा करीब 1 बजे हेलीकॉप्टर से सांगलिया धाम स्थित हेलीपैड पहुंचे. इसके बाद वह सीधे सांगलिया धूणी पहुंचे. मुख्यमंत्री ने सांगलिया धूणी पर लकड़दास जी महाराज, खींवादास जी महाराज सहित अन्य संतों की समाधि पर पुष्प अर्पित कर शीश नवाया. खींवादास जी सहित संतों की समाधि पर पूजा अर्चन करने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सांगलिया धूणी के पीठाधीश्वर ओमदास जी महाराज को शॉल ओढ़ाकर कर आशीर्वाद लिया और कुछ देर तक ओमदास जी सहित भाजपा नेताओं से चर्चा की.

आधे घंटे बंद कमरे में हुई चर्चा

इसके बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और सांगलिया धूणी के ओमदास जी महाराज करीब आधे घंटे तक एक बंद कमरे में चर्चा करते रहे. इस दौरान संघ प्रचारक निंबाराम व बुद्धाराम गर्वा भी कमरे में मौजूद रहे. करीब आधे घंटे की चर्चा के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और ओमदास जी महाराज सहित अन्य लोग बंद कमरे से बाहर निकले. वहीं मीडिया ने जब मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से बंद कमरे में हुई चर्चा पर बातचीत करने का प्रयास किया तो मुख्यमंत्री ने साफ तौर पर बात करने से इनकार कर दिया.

दोनों के बीच क्या बातचीत हुई?

सांगलिया धूणी के पीठाधीश्वर ओमदास जी महाराज ने मुख्यमंत्री से बंद कमरे में हुई चर्चा पर कहा कि मुख्यमंत्री से आश्रम के विकास को लेकर, गांव के विकास और क्षेत्र के विकास को लेकर चर्चा हुई है. इसके साथ ही शिक्षा और अध्यात्मिक विषयों पर भी खूब चर्चा की गई. प्रदेश में उपचुनाव को लेकर चर्चा करने के सवाल पर ओमदास जी महाराज ने कहा कि ऐसी चर्चाएं मैं कभी नहीं करता. उन्होंने कहा कि सांगलिया धूणी पर श्रद्धालुओं के साथ ही सभी राजनीतिक, सामाजिक संगठनों के लोग भी आते रहते हैं. इसी के तहत आज मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी सांगलिया धाम पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान राज्यसभा उपचुनाव 2024: भाजपा के रवनीत सिंह निर्वाचित घोषित, अधिकृत ने लिया प्रमाण पत्र

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
सांगलिया धूणी पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, ओमदास महाराज से बंद कमरे में आधे घंटे हुई चर्चा
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close