भीलवाड़ा में पोती ने चुराए दादा के 90 लाख, पाप से बचने के लिए खाटू श्याम मंदिर में दान किए 1 लाख रुपये

पोती ने चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद पहले खाटू श्याम मंदिर में एक लाख रुपए भेंट चढ़ाये. उसके बाद डेढ़ लाख रुपए में कार खरीदी और कुल्लू मनाली का सैर सपाटा भी कर आए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पोती ने चुरा लिए 90 लाख रुपये

Rajasthan News: भीलवाड़ा के हरनी गांव में 90 लाख रुपये की चोरी की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया. जब लोगों को चोरी करने वाले के बारे में पता चला तो सभी हैरान रह गए. जमीन बेचकर मकान के लॉकर में रख गए 90 लाख रुपये को किसी और नहीं, बल्कि उसकी पोती ने ही चुरा लिए. साथ ही चोरी के पाप से बचने के लिए उसने एक लाख रुपये मंदिर में दान भी कर दिए. साथ ही डेढ़ लाख रुपये में कार खरीद मनाली की सैर भी कर ली.

पड़ोस में रहने वाली पोती ने चुराए रुपये

डिप्टी अशोक जोशी ने बताया कि जब पुलिस टीम ने चोरी की घटना को लेकर जांच शुरू की तो कॉल डिटेल और गहन पूछताछ के आधार पर बड़ी बात सामने आई. शिकायतकर्ता बकसू जाट के पड़ोस में रहने वाली रिश्ते की पोती पूजा चौधरी की चोरी की वारदात में संदिग्ध रूप से संलिप्तता मिली.

पुलिस की गहन जांच से पता चला कि 90 लाख रुपये की चोरी की इस वारदात में रिश्ते की पोती पूजा चौधरी के साथ भीलवाड़ा के सुरेश जाट और नारायण जाट सम्मिलित पाए गए. इन्होंने चोरी के रुपए हंस राज जाट के घर छुपाए थे. पुलिस की सख़्त पूछताछ में 90 लाख रुपये चोरी करने की बात कबूली.

खाटू श्याम मंदिर में दान किए 1 लाख रुपये

वारदात को अंजाम देने के बाद चोरी के रुपयों से इन्होंने पहले खाटू श्याम मंदिर में एक लाख रुपए भेंट चढ़ाये. उसके बाद डेढ़ लाख रुपए में कार खरीदी और कुल्लू मनाली का सैर सपाटा भी कर आए. अब पुलिस ने पोती सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर चोरी के 82 लाख रूपिये और कार बरामद की है.

Advertisement

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि बक्षु जाट के पड़ोस में ही उसके रिश्ते की पोती पूजा चौधरी रहती थी, जिसे पता था कि इन्होंने अभी हाल ही में जमीन बेचकर उसके 90 लाख रुपए लॉकर में रखे हैं. पूजा ने रात को सोती हुई उसकी दादी की कनकती से लॉकर की चाबी निकाल कर सारे रुपए चुरा लिए थे.

यह भी पढ़ें-  नौकरी की तलाश में अजमेर आई छात्रा से गैंगरेप, पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी

Advertisement