विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: नौकरी की तलाश में अजमेर आई छात्रा से गैंगरेप, पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी

15 जून की रात राहुल, गिरधारी चौधरी व उसके साथियों ने उसके साथ बारी-बारी गैंगरेप किया. कुछ समय बाद पीडित छात्रा ने आरोपियों से झूठ बोलकर दिल्ली चली गई.

Read Time: 3 mins
Rajasthan News: नौकरी की तलाश में अजमेर आई छात्रा से गैंगरेप, पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी
छात्रा के साथ गैंगरेप

Rajasthan Gangrape News: जॉब की तलाश में अजमेर शहर आई एक छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने छात्रा को नौकरी दिलाने का झांसा देकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपियों के चंगुल से किसी तरह निकली छात्रा ने अजमेर शहर छोड़ दिया, लेकिन आरोपी उसे पुलिस में शिकायत नहीं करने के लिए धमकाते रहे. आरोपियों के डर व कामकाज की तलाश में पीड़िता भटकती रही. अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तान और आरोपियों को सजा दिलाने के लिए उसने बुधवार दोपहर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर दुर्गसिंह राजपुरोहित को आपबीती सुनाई. मामले की गंभीरता को देखते हुए क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस को सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच के आदेश दिए गए हैं. 

नौकरी की तलाश में अजमेर गई थी छात्रा

क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस के अनुसार, जॉब के लिए अजमेर आई पीड़िता ने बताया कि वह बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है. परिवार की आर्थिक तंगी के चलते वह 26 जनवरी को काम की तलाश में अजमेर आई थी. उसे फॉयसागर रोड स्थित एक होटल में साफ सफाई काम मिल गया. उसे प्रतिमाह 10 हजार रुपए मिलते थे, लेकिन होटल का माहौल ठीक नहीं होने से उसने नौकरी छोड़ दी. 

फिर वह काम की तलाश में इधर-उधर भटकती रही, इस दौरान 12 जून को उसके गांव के पास का रहने वाला गिरधारी चौधरी मिला. उसने उसको विश्वास में लेकर अपने फ्लैट में रखा.  गिरधारी ने उससे हमदर्दी दिखाते हुए जब तक नया काम नहीं मिल जाता, तब तक उनके साथ रहने की बात कही. गिरधारी ने कहा कि लोहागल रोड स्थित रेजीडेंसी में फ्लैट है. इसमें दो कमरे खाली हैं. वह उसे खाली कमरे में रुकवा देगा और किराया भी नहीं लेगा. उसके विश्वास में आकर वह फ्लैट में चली गई.

15 जून को बारी-बारी से किया गैंगरेप

वहां उसने राहुल चौधरी, राजवीर व हेमू नाम के युवक से मिलवाया. पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपियों ने उसे अलग कमरा देने की बात कही थी, लेकिन 12 जून को एक ही कमरे में अपने साथ रखा. फिर 15 जून की रात राहुल, गिरधारी चौधरी व उसके साथियों ने उसके साथ बारी-बारी गैंगरेप किया. कुछ समय बाद पीडित छात्रा ने आरोपियों से झूठ बोलकर दिल्ली चली गई.

पीड़ि छात्रा ने लीखित रिपोर्ट में बताया कि वह दिल्ली से लौटकर शहर के एक रेस्टोरेंट में काम करने लगी. आरोपी उसे अलग-अलग नम्बर से कॉल कर धमकाने लगे. उसे पुलिस में शिकायत करने पर उठा ले जाने और जान से मारने की धमकी देते थे. उसे सोशल मीडिया पर वॉइस मैसेज भेजकर परेशान करने लगे.

उसने आरोप लगाया कि आरोपी शहर में देहव्यापार में लिप्त हैं. उस पर भी उनके गंदे धंधे में शामिल होने का दबाव बना रहे हैं. आरोपियों की आपराधिक प्रवृत्ति के चलते पूर्व में मामला दर्ज नहीं करवा सकी. पीड़िता के कपड़े व शैक्षणिक दस्तावेज आरोपियों के कब्जे में हैं. जो आरोपियों से पीड़िता को दिलाने की मांग भी की गई.

यह भी पढ़ें- कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, बिहार का रहने वाला था ऋषित; इस साल 10 छात्र कर चुके आत्महत्या

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आतंक का अंत! जिस कुख्यात फिरोज खान को पकड़ने में पुलिस के छूटे थे पसीने, आज उसी के घर पर चला बुलडोजर
Rajasthan News: नौकरी की तलाश में अजमेर आई छात्रा से गैंगरेप, पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी
Rajasthan Weather Forecast Rain Scene Photo Video IMD jaipur new alert issued
Next Article
राजस्थान के कई जिलों में भारी बारिश से परेशानी, कहीं स्कूल में भरा पानी तो कहीं सड़कों पर चली तेज धार;  IMD का नया अलर्ट जारी
Close
;