विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, झारखंड का रहने वाला था ऋषित; इस साल 10 छात्र कर चुके आत्महत्या

Kota Suicide: कोचिंग सिटी कोटा में छात्रों के सुसाइड करने का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है. गुरुवार को कोटा में झारखंड के एक छात्र ने आत्महत्या कर ली. यह इस साल का अब तक का 10वां सुसाइड केस है.

Read Time: 3 mins
कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, झारखंड का रहने वाला था ऋषित; इस साल 10 छात्र कर चुके आत्महत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Kota Student Suicide: कोटा में एक और छात्र ने सुसाइड कर लिया है. यह इस साल का 10वां मामला है. कोटा में कोचिंग स्टूडेंट के सुसाइड की खबर सामने आते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्थानीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और अपनी छानबीन शुरू की. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को कोटा के दादाबाड़ी इलाके में रहकर NEET UG की तैयारी कर रहे झारखंड के देवघर निवासी कोचिंग छात्र ने आत्महत्या कर ली है. सुसाइड करने वाले छात्र का नाम ऋषित अग्रवाल है. वह देवघर जिले का रहने वाला था. कोटा में हॉस्टल में रहकर मेडिकल में प्रवेश की तैयारी कर रहा था. 

छात्र के सुसाइड की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. फिर छात्र को लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को मोर्चरी पर रखवाया है. परिजनों को पुलिस द्वारा सूचना दी गयी है परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम होगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कमरे का गेट नहीं खुला तो पुलिस ने तोड़ा

शुरुआती जांच में सामने आया है कि सुबह जब छात्र ने परिजनों का फोन नहीं उठाया तो परिजनों ने उसके पीजी मालिक को फोन किया. पीजी मालिक ने जब दरवाजा खटखटाया तो उसने नहीं खोला. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई मौके पर जब पुलिस पहुंची, तो छात्र मृत अवस्था में कमरे में मिला. दादाबाड़ी थाना अधिकारी नरेश मीणा ने बताया कि छात्र झारखंड के देवघर का निवासी ऋषित अग्रवाल है. शव को एमबीएस मोर्चरी में रखवाया गया है. एफएसएल टीम ने भी पहुंचकर सबूत जुटाए. शव करीब 24 घंटे पुराना प्रतीत हो रहा है.

इस साल अब तक 10 स्टूडेंट कोटा में कर चुके सुसाइड

कोटा में स्टूडेंट्स को स्ट्रेस फ्री रखने के लिए जिला प्रशासन कोचिंग संस्थान के साथ-साथ सरकार की गाइडलाइन की पालना में कई कदम उठाए जा रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद कोचिंग स्टूडेंट के सुसाइड मामलों पर विराम नहीं लग पा रहा है. इस साल अब तक 10 स्टूडेंट के सुसाइड मामले सामने आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें - Kota Suicide: कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, 2 साल से JEE की कर रहा था कोचिंग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sikar: 'बिजली कटौती बंद नहीं हुई तो होगा आंदोलन', CM के नाम ज्ञापन लिखकर CPI-M ने किया प्रदर्शन
कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, झारखंड का रहने वाला था ऋषित; इस साल 10 छात्र कर चुके आत्महत्या
Government Secondary School of Alwar filled with rain water, fear of untoward incident
Next Article
Rajasthan News: अलवर के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में भरा बारिश का पानी, अनहोनी की आशंका
Close
;