विज्ञापन
Story ProgressBack

भीलवाड़ा में पोती ने चुराए दादा के 90 लाख, पाप से बचने के लिए खाटू श्याम मंदिर में दान किए 1 लाख रुपये

पोती ने चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद पहले खाटू श्याम मंदिर में एक लाख रुपए भेंट चढ़ाये. उसके बाद डेढ़ लाख रुपए में कार खरीदी और कुल्लू मनाली का सैर सपाटा भी कर आए.

Read Time: 3 mins
भीलवाड़ा में पोती ने चुराए दादा के 90 लाख, पाप से बचने के लिए खाटू श्याम मंदिर में दान किए 1 लाख रुपये
पोती ने चुरा लिए 90 लाख रुपये

Rajasthan News: भीलवाड़ा के हरनी गांव में 90 लाख रुपये की चोरी की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया. जब लोगों को चोरी करने वाले के बारे में पता चला तो सभी हैरान रह गए. जमीन बेचकर मकान के लॉकर में रख गए 90 लाख रुपये को किसी और नहीं, बल्कि उसकी पोती ने ही चुरा लिए. साथ ही चोरी के पाप से बचने के लिए उसने एक लाख रुपये मंदिर में दान भी कर दिए. साथ ही डेढ़ लाख रुपये में कार खरीद मनाली की सैर भी कर ली.

पड़ोस में रहने वाली पोती ने चुराए रुपये

डिप्टी अशोक जोशी ने बताया कि जब पुलिस टीम ने चोरी की घटना को लेकर जांच शुरू की तो कॉल डिटेल और गहन पूछताछ के आधार पर बड़ी बात सामने आई. शिकायतकर्ता बकसू जाट के पड़ोस में रहने वाली रिश्ते की पोती पूजा चौधरी की चोरी की वारदात में संदिग्ध रूप से संलिप्तता मिली.

पुलिस की गहन जांच से पता चला कि 90 लाख रुपये की चोरी की इस वारदात में रिश्ते की पोती पूजा चौधरी के साथ भीलवाड़ा के सुरेश जाट और नारायण जाट सम्मिलित पाए गए. इन्होंने चोरी के रुपए हंस राज जाट के घर छुपाए थे. पुलिस की सख़्त पूछताछ में 90 लाख रुपये चोरी करने की बात कबूली.

खाटू श्याम मंदिर में दान किए 1 लाख रुपये

वारदात को अंजाम देने के बाद चोरी के रुपयों से इन्होंने पहले खाटू श्याम मंदिर में एक लाख रुपए भेंट चढ़ाये. उसके बाद डेढ़ लाख रुपए में कार खरीदी और कुल्लू मनाली का सैर सपाटा भी कर आए. अब पुलिस ने पोती सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर चोरी के 82 लाख रूपिये और कार बरामद की है.

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि बक्षु जाट के पड़ोस में ही उसके रिश्ते की पोती पूजा चौधरी रहती थी, जिसे पता था कि इन्होंने अभी हाल ही में जमीन बेचकर उसके 90 लाख रुपए लॉकर में रखे हैं. पूजा ने रात को सोती हुई उसकी दादी की कनकती से लॉकर की चाबी निकाल कर सारे रुपए चुरा लिए थे.

यह भी पढ़ें-  नौकरी की तलाश में अजमेर आई छात्रा से गैंगरेप, पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कल्कि 2898 एडी: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाई, अमिताभ, प्रभास, दीपिका की तारीफ
भीलवाड़ा में पोती ने चुराए दादा के 90 लाख, पाप से बचने के लिए खाटू श्याम मंदिर में दान किए 1 लाख रुपये
New Rules 1 July: many rules change in the country from the first of July, know what will be the effect on common people.
Next Article
New Rules 1 July: जुलाई की पहली तारीख से देश में होंगे कई नियमों में बदलाव, जानें आम लोगों पर क्या होगा असर
Close
;