विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: होली की खुशियां मातम में बदलीं, अलग-अलग सड़क हादसों में हुई 6 लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार तालेड़ा थाना क्षेत्र के NH-52 फोरलेन पर श्री राम मंदिर के सामने एक अर्टिगा कार ने आगे चल रही एक बाइक को टक्कर मार दी. जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर बाईपास के पास खड़ी एक कार और दूसरी बाइक से टकरा गई जिसके बाद बाइक नाले में जा गिरी. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.

Rajasthan: होली की खुशियां मातम में बदलीं, अलग-अलग सड़क हादसों में हुई 6 लोगों की मौत
सड़क के किनारे पड़ी कार

Bundi News: बूंदी जिले में होली का त्योहार के अवसर पर कई परिवारों की खुशियां मातम में बदल गईं. यहां जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई है. जबकि करीब आधा दर्जन घायल हुए हैं. सभी घायलों का कोटा और बूंदी के अस्पताल में इलाज जारी है. ये दुर्घटनाएं तालेड़ा, हिंडोली, नैनवा, लाखेरी थाना क्षेत्र से घटित हुई हैं. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है और कार्रवाई की जा रही है. घटना के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

कार ने मारी बाइक सवार को टक्कर, दो लोगों की मौत 

जानकारी के अनुसार तालेड़ा थाना क्षेत्र के NH-52 फोरलेन पर श्री राम मंदिर के सामने एक अर्टिगा कार ने आगे चल रही एक बाइक को टक्कर मारकर अनियंत्रित होकर बाईपास के पास खड़ी एक कार और दूसरी बाइक से टकरा गई जिसके बाद बाइक नाले में जा गिरी. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. इसी तरह दूसरा हादसे में लाखेरी में मेगा हाईवे पर एक संतरे से भरे ट्रक और बाइक में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी दोनों बाइक सवार उछल कर दूर जा गिरे. जबकि बाइक ट्रक में फंस कर एक किमी तक घसटती रही. दोनों घायलों इलाज के लिए कोटा रेफर किया गया. इस दौरान एक घायल ने रास्ते में दम तोड़ दिया. अभी तक दोनों घायलों की पहचान नहीं हो पाई है.

देवपुरा में संतरे से भरे ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर 

एक हादसे में कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर लाखेरी के देवपुरा के पास सोमवार दोपहर बाद एक ट्रक और बाइक में टक्कर हो गई. संतरे से भरा ट्रक कोटा से सवाईमाधोपुर की ओर जा रहा था, जबकि बाइक सवार कोटा की तरफ जा रहे थे. इसी बीच दोनों के बीच टक्कर हो गई. तीसरा हादसा नैनवा थाना इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 148 डी बरड़ा के बालाजी चौराहे पर हुआ. यहां अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. मृतक शिवराज कोरमा गांव निवासी बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- गणित का पेपर बिगड़ा तो 12वीं के छात्र ने पी लिया बाथरूम क्लीनर, अस्पताल में चल रहा इलाज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: चिकित्सा मंत्री ने स्वस्थ विभाग की थपथपाई पीठ, टीबी मुक्त हुई राजस्थान की 586 ग्राम पंचायत
Rajasthan: होली की खुशियां मातम में बदलीं, अलग-अलग सड़क हादसों में हुई 6 लोगों की मौत
3 coaches of Magadi derailed and overturned, rail route between Alwar and Mathura disrupted
Next Article
Railway Accident: मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू
Close
;