विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: गणित का पेपर बिगड़ा तो 12वीं के छात्र ने पी लिया बाथरूम क्लीनर, अस्पताल में चल रहा इलाज

17 वर्षीय राहुल कोटा के खंड गावड़ी क्षेत्र में अपनी मां के साथ रहता है. 12वीं क्लास के मैथ्स का पेपर बिगड़ने के बाद उसने तनाव में आकर बाथरूम क्लीनर पी लिया जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई जिसे मकान मालिक और परिजनों ने अचेत हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज जारी है.

Read Time: 2 min
Rajasthan: गणित का पेपर बिगड़ा तो 12वीं के छात्र ने पी लिया बाथरूम क्लीनर, अस्पताल में चल रहा इलाज
प्रतीकात्मक फोटो

Kota Student Suicide Attempt: कोटा में कोचिंग स्टूडेंटस के पढ़ाई के तनाव के चलते आत्मघाती कदम उठाने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जरा सा तनाव बच्चों को आत्मघाती कदम उठाने पर मजबूर कर रहा है. अब कोटा के नयापुरा थाना इलाका क्षेत्र में रहने वाले 12वीं क्लास के छात्र के सुसाइड करने के प्रयास का मामला सामने आया है. हालांकि राहत की बात यह है कि छात्र का इलाज कोटा के एमबीएस अस्पताल में जारी है और उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है.

दरअसल 17 वर्षीय राहुल कोटा के खंड गावड़ी क्षेत्र में अपनी मां के साथ रहता है. 12वीं क्लास के मैथ्स का पेपर बिगड़ने के बाद उसने तनाव में आकर बाथरूम क्लीनर पी लिया जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई जिसे मकान मालिक और परिजनों ने अचेत हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज जारी है.

बिगड़ गया था गणित का पेपर

राहुल मूल रूप से बारां जिले के पलायथा का रहने वाला है. मकान मालिक भुवनेश ने बताया कि छात्र अपनी मां के साथ गावड़ी में रहता है और 12वीं क्लास में साइंस का विद्यार्थी है. छात्र एक निजी कोचिंग संस्थान में कोचिंग भी कर रहा है. 23 मार्च को जब उसका मैथ्स का पेपर बिगड़ गया तो तब से ही वह डिप्रेशन में था. जैसे ही उसकी मां घर से बाहर गई छात्र ने बाथरूम में रखा हार्पिक बाथरूम क्लीनर पी लिया जिससे वह अचेत हो गया. बाद में उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका इलाज जारी ह. वहीं इस पूरे मामले में नयापुरा थाना पुलिस भी जांच में जुट गई है फिलहाल राहत की बात यह है कि बच्चों की हालत में सुधार बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- बहनोई संग पुष्कर घूमने आई युवती का किडनैप, बंदूक की नोक पर 8 लोगों ने कार में किया गैंगरेप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close