विज्ञापन
Story ProgressBack

Head Constable Suicide: कमरे में फंदे से लटकता मिला हेड कांस्टेबल का शव, हाथ पर लिखे नंबर से चकराई पुलिस

Head Constable Found Dead: घर में मृत पाए गए 47 वर्षीय हेड कांस्टेबल सीताराम सहारण वर्तमान में एक बैंक में गार्ड के रूप में ड्यूटी कर रहा था. मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन उसके हाथ पर कुछ नंबर लिखे हुए मिले हैं.

Head Constable Suicide: कमरे में फंदे से लटकता मिला हेड कांस्टेबल का शव, हाथ पर लिखे नंबर से चकराई पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Police: चूरु जिले के पुनिया कॉलोनी के एक घर में एक हेड कास्टेबल का शव लटकता हुआ मिला. कमरे में फांसी के फंदे पर झूलते मिले हेड कांस्टेबल की सूचना फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने हेड कांस्टेबल के शव को नीचे उतारा और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया, जहां उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

घर में मृत पाए गए 47 वर्षीय हेड कांस्टेबल सीताराम सहारण वर्तमान में एक बैंक में गार्ड के रूप में ड्यूटी कर रहा था. मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन उसके हाथ पर कुछ नंबर लिखे हुए मिले हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक मृतक हेडकास्टेबल सीताराम सहारण सदर थाने मे पोस्टेड था. उसकी ड्यूटी शहर की एक बैंक में गार्ड के तौर पर लगी हुई थी  मृतक के हाथ पर पेन से कुछ नंबर लिखे गए हैं, अब यह नंबर किसने लिखें और क्यों लिखें इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

मृतक हेड कांस्टेबल सीताराम सहारण शहर की पूनिया कॉलोनी में रहता था मृतक का जिस वक्त शव मिला उस वक़्त घर पर सीताराम की पत्नी और बच्चे थे. मामले की संदिग्धता को देखते हुए सदर थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद मामले की जांच की बाद कह रही है. 

ये भी पढ़ें-Train Passed Over Kid's Head: रेलवे ट्रैक पर बैठा था मासूम, सिर के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, बाल-बाल बचा बच्चा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: चिकित्सा मंत्री ने स्वस्थ विभाग की थपथपाई पीठ, टीबी मुक्त हुई राजस्थान की 586 ग्राम पंचायत
Head Constable Suicide: कमरे में फंदे से लटकता मिला हेड कांस्टेबल का शव, हाथ पर लिखे नंबर से चकराई पुलिस
3 coaches of Magadi derailed and overturned, rail route between Alwar and Mathura disrupted
Next Article
Railway Accident: मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू
Close
;