Kota Crime: कोटा में घर में घुसकर हिस्ट्रीशीटर ने की युवक की हत्या, मां-पिता भी जख्मी, गैंगवार की रंजिश की आशंका

Kota Crime: कोचिंग सिटी कोटा से एक बड़ी क्राइम की खबर सामने आई है. यहां बुधवार को एक हिस्ट्रीशीटर ने घर में घुसकर एक युवक की हत्या कर दी. इस घटना में मृतक की मां और पिता भी जख्मी हो गए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Kota Crime News: राजस्थान की कोचिंग सिटी कोटा में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. यहां बुधवार के एक हिस्ट्रीशीटर ने साथियों के साथ घर में घुसकर एक युवक की हत्या कर दी. बदमाशों ने युवक पर चाकू और सरियों से वार किया. यह हमला उस समय किया गया, जिस समय युवक अपने घर में बैठकर खाना खा रहा था. हमले के वक्त घर में मौजूद मां-पिता ने जब बदमाशों से बेटे को बचाने को कोशिश की, उनपर भी हमला किया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना कोटा के रामपुरा कोतवाली इलाके में हुई. हमले के पीछे गैंगवार की रंजिश की आशंका जताई जा रही है. बताया गया कि यहां एक युवक की घर में घुसकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने मृतक युवक के माता-पिता पर भी हमला बोला जिसमें वह दोनों घायल हो गए.

आरोपी और मृतक के बीच गैंगवार की रंजिश

हिस्ट्रीशीटर सावन उर्फ़ अनिल ने अपने साथियों के साथ लाडपुरा जगदीश होटल की गली में रहने वाले रवि बना के घर में घुसकर चाकू और सरियों से हमला बोलकर रवि सिंह राजपूत की हत्या कर डाली. प्रथमदृष्टया पुलिस के सामने आया है कि हिस्ट्रीशीटर सावन और मृतक युवक रवि सिंह के बीच गैंगवार के चलते रंजिश चल रही थी. 

आरोपी और मृतक दोनों पर कई मामले चल रहे

हिस्ट्रीशीटर के ऊपर कई प्रकरण दर्ज होने के साथ मृतक युवक रवि के ऊपर भी कई अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. हत्या की वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. वारदात के बाद पुलिस ने नाकेबंदी भी कराई गई लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लग पाया . पुलिस के मुताबिक आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस का दावा है कि आरोपी जल्द गिरफ्त में होंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें - Kota: गोद में चुपचाप बच्चे को उठा ले गया किडनैपर, हर मां-बाप को अलर्ट कर देगा ये VIDEO

Topics mentioned in this article