विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota: गोद में चुपचाप बच्चे को उठा ले गया किडनैपर, हर मां-बाप को अलर्ट कर देगा ये VIDEO

Child Kidnapped From Kota Junction: मामला 5 मई का है, मासूम की गुमशुदगी की शिकायत पर कोटा पुलिस ने अपहरण के एक दिन बाद यानी 6 मई को अज्ञात अपहर्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के अलावा तकनीकी टीम मामले की जांच में जुटी हुई है.

Kota: गोद में चुपचाप बच्चे को उठा ले गया किडनैपर, हर मां-बाप को अलर्ट कर देगा ये VIDEO
सीसीटीवी में मासूम को गोद में लेकर जाता दिखा अपहर्ता

Kidnapper Caught on CCTV:  कोटा जंक्शन से एक 4 वर्षीय मासूम के अपहरणकर्ताओं का एक सीसीटीवी सामने आय़ा है, जिसमें किडनैपर मासूम को ले जाते हुए नजर आ रहा है. हालांकि मासूम का अपहरण हुए 2 दिन बीत चुका है, लेकिन पुलिस का हाथ अभी भी खाली है. सीसीटीवी के अलावा पुलिस तकनीकी की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है..

मामला 5 मई का है, मासूम की गुमशुदगी की शिकायत पर कोटा पुलिस ने अपहरण के एक दिन बाद यानी 6 मई को अज्ञात अपहर्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के अलावा तकनीकी टीम मामले की जांच में जुटी हुई है.

 कोटा जंक्शन से अचानक गायब हुआ मासूम लविश कुमार

जीआरपी थाना अधिकारी संतोष कुमार शर्मा ने बताया  कि 6 मई को सुबह 9:00 बजे कोटा के कैथून के नजदीक खेड़ारसूलपुर के जालखेड़ा निवासी ओम प्रकाश प्रजापति ने आकर रिपोर्ट दी थी कि वह 5 मई को कोटा से फिरोजाबाद जाने के लिए रेलवे स्टेशन पर पहुंचा. इस दौरान उसके साथ उसका 4 वर्षीय बेटा लविश कुमार मौजूद था.

अपहृत मासूम ने पहनी थी लाल रंग की अंडरवियर और बनियान

पीड़ित पिता के मुताबिक, आगरा फोर्ट निकल जाने के बाद मासूम के साथ कोटा जंक्शन पर वो अगली ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, लेकिन इसी दौरान लविश गायब हो गया और काफी तलाश वह नहीं मिला. मामले की शिकायत रेलवे पुलिस को दी गई, इसके बाद पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

जीआरपी थाना अधिकारी ने बताया कि बच्चे की तलाश के संबंध में टीम गठित कर भेजी गई है. पिता ओम प्रकाश का कहना है कि लविश 9:30 बजे के आसपास लापता हुआ. उन्होंने बताया कि, हमने काफी तलाश किया, थाने में भी गए, लेकिन बच्चा नहीं मिला.

प्लेटफॉर्म नंबर-1 से गायब मासूम को गोद में लेकर जाता दिखा अपहर्ता

पीड़ित पिता ओम प्रकाश ने बताया कि उसका बच्चा प्लेटफार्म नंबर 1 से गायब हुआ. सीसीटीवी फुटेज अपहर्ता को लविश को प्लेटफार्म से बाहर ले जाता देखा गया. अपहर्ता टैक्सी स्टैंड पर काफी देर तक रुका. इसके बाद भीमगंजमंडी थाने के सामने से होता हुआ निकल गया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-गुजरात से अपहरण हुआ बच्चा राजस्थान में लावारिस घूमता मिला, CCTV फुटेज में बच्चे के साथ दिख रहे शख्स की तलाश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान के सरकारी अस्पतालों में बुजुर्गों के लिए शुरू हुई नई व्यवस्था, जानें क्या है रामाश्रय वार्ड
Kota: गोद में चुपचाप बच्चे को उठा ले गया किडनैपर, हर मां-बाप को अलर्ट कर देगा ये VIDEO
Rajasthan Minister Avinash Gehlot announced to cancel the license of negligent e-Mitra
Next Article
Rajasthan Politics: अब नहीं अटकेगी पेंशन! लापरवाही बरतने वाले ई-मित्रों का लाइसेंस कैंसिल करेगी राजस्थान सरकार
Close
;