विज्ञापन
Story ProgressBack

अजमेर में गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो, विजयनगर में बोले, -'आज राजस्थान भ्रष्टाचार में नंबर वन है'

अमित शाह ने गहलोत सरकार पर हमला करते हुए कहा, 'राजस्थान में, आजादी के बाद से किसी भी सरकार ने जितना भ्रष्टाचार नहीं किया होगा, उससे अधिक भ्रष्टाचार गहलोत ने पांच साल में किया है.

Read Time: 3 min
अजमेर में गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो, विजयनगर में बोले, -'आज राजस्थान भ्रष्टाचार में नंबर वन है'
सभा के दौरान अमित शाह

Rajasthan Election: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए शुक्रवार को कहा कि सत्तारूढ़ दल ने पूरे राजस्थान को पार्टी का एटीएम बना कर रखा है. शाह अजमेर जिले के विजयनगर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा, ‘‘एटीएम में कार्ड डालो तो पैसा निकलता है. इन्होंने पूरे राजस्थान को कांग्रेस पार्टी का एटीएम बना कर रखा है. कांग्रेस पार्टी को जब भी पैसा चाहिए उनके नेता दिल्ली से आकर कार्ड डालते है और पैसा निकाल कर ले जाते है.' उन्होंने कहा कि अपराध, तुष्टिकरण और महिलाओं और दलितों के अत्याचार में भी यह राजस्थान पहले नंबर पर रहा है.

भ्रष्टाचार और महिला सुरक्षा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘‘आज राजस्थान भ्रष्टाचार में नंबर वन है. राजस्थान महिला दुष्कर्म में, साइबर क्राइम, बिजली दर में, महंगाई के इंडेक्स में, पेट्रोल डीजल के दाम में, पेपर लीक में और मंडी के टैक्स में भी नंबर वन है.'' उन्होंने कहा, ‘‘अशोक गहलोत की सरकार ने राजस्थान के लोगों का जीना हराम करके रखा है.'

'डबल इंजन की सरकार बनाने के लिए दें वोट'

उन्होंने आगे कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, 'गहलोत सरकार ने वोट बैंक की राजनीति में राजस्थान में सभी सीमाएं लांघ दी, उदयपुर में कन्हैया लाल की दिन दहाडे़ हत्या की और इनके मुंह से एक लफ्ज नहीं निकला.' शाह ने कहा, 'आने वाले चुनाव में जब आप वोट डालें तो ये मत सोचिए कि आप सिर्फ किसी को विधायक बनाने जा रहे हैं. बल्कि आपका एक वोट नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनाने के लिए है.'

'आज़ादी के बाद सबसे भ्रष्ट सरकार है गहलोत सरकार'

उन्होंने राजस्थान बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के लिए गहलोत सरकार पर हमला करते हुए कहा, 'राजस्थान में, आजादी के बाद से किसी भी सरकार ने जितना भ्रष्टाचार नहीं किया होगा, उससे अधिक भ्रष्टाचार गहलोत ने पांच साल में किया है.' उन्होंने आरोप लगाया कि 66,000 करोड़ रुपये का खनन घोटाला, पट्टे देने में 1,000 करोड़ रुपये का घोटाला, 1000 करोड़ रुपये का राशन घोटाला समेत अन्य घोटाले हुए हैं.

यह भी पढ़ें- 'BJP में 12 दूल्हे और एक लुटेरी दुल्हन, कांग्रेस में दूल्हा ही गायब', CM फेस पर हनुमान बेनीवाल ने कसा तंज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close