विज्ञापन
Story ProgressBack

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर भीषण हादसा, कोटा के 2 युवकों की हुई मौत

Delhi-Mumbai Express Highway: एक्सप्रेस हाईवे पर निर्माण चल रहा था, रोड क्लोज होने के बाद भी युवकों ने कार दौड़ाई जिससे यह बड़ा हादसा हुआ है.

Read Time: 3 mins
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर भीषण हादसा, कोटा के 2 युवकों की हुई मौत
कार की हादसे के दौरान की तस्वीर

Rajasthan Road Accident News: राजस्थान में एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यह हादसा बूंदी में दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस हाईवे पर लाखेरी के पास हुआ है. जहां कार से मेरठ जा रहे 2 युवकों की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गयी.

मृतक युवकों की पहचान

लाखेरी थानाधिकारी ने बताया कि दोनों युवक धीरेंद्र और बिट्टू जादौन कार से ही किसी काम से कोटा से मेरठ जा रहे थे. जहां लाखेरी के बालापुरा के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी. दोनों युवकों के शवों को लाखेरी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और परिजनों को सूचना दी है. बताया जा रहा है कि दोनों मृतकों में से शामिल एक मृतक नरेंद्र कुमार जादौन कोटा भाजपा नेता शंकर जादौन के पुत्र थे. भाजपा नेता के पुत्र के निधन पर कोटा में शोक की लहर दौड़ गई.

क्लोज रोड पर चला रहे थे गाड़ी

लाखेरी थाने के प्रभारी सुभाष शर्मा ने बताया कि कोटा निवासी कार सवार कंसुआ निवासी 46 वर्षीय धीरेंद्र कुमार सक्सेना और 28 वर्षीय कोटडी गोवर्धनपुरा निवासी नरेंद्र कुमार जादौन है, कोटा के मेरठ के लिए निकले थे. रोड क्लोज और सड़क पर रोक के बावजूद यह कार निर्माणाधीन एक्सप्रेस-वे पर बूंदी जिले के लबान के नजदीक से एक्सप्रेस हाईवे पर रफ्तार भरी. लेकिन कुछ दूर चलने के बाद ही बालापुरा के पास कार हादसे का शिकार हो गई.

आवाजाही न होने के चलते देर से मिली सूचना

एनएचएआई द्वारा हाइवे पर वाहनों को रोकने के लिए बैरिकेड्स लगाए गए थे, जिससे कार टकरा गई. उस समय कार की गति तेज थी. इसीलिए कार में सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के समय वाहनों की आवाजाही नहीं थी, इसके चलते दुर्घटना के संबंध में जानकारी देरी से मिल पाई. इसकी सूचना एक्सप्रेस वे निर्माण में लगी कंपनी की पेट्रोलिंग वाहन ने पुलिस को दी और लाखेरी पुलिस मौके पर पहुंची. जहां दोनों शवों को लाखेरी अस्पताल में रखवाया गया. 

बूंदी जिले में चल रहा है एक्सप्रेस वे का निर्माण

थानाधिकारी सुभाष शर्मा ने बताया कि दुर्घटना के समय कार तेज गति से थी और चालक को हाइवे पर बैरिकेड की तरह रखा हुआ पत्थर नजर नहीं आया. इसी के चलते कार उससे जाकर टकरा गई और यह हादसा हुआ है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: पैसे दोगुने करने के नाम पर लाखों की ठगी, गुजरात से गिरफ्तार हुआ आरोपी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑपरेशन मोना: 20 सालों से फरार कुख्यात को फिल्मी अंदाज में घेरा, बेटे की इस आदत की वजह से पकड़ा गया
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर भीषण हादसा, कोटा के 2 युवकों की हुई मौत
Hanuman Beniwal resigned from the post of MLA, said - only RLP will contest elections from Khinvsar
Next Article
हनुमान बेनीवाल ने विधायक पद से दिया इस्तीफा, बोले- खींवसर से RLP अकेले ही लड़ेगी उपचुनाव
Close
;