विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की भिड़ंत में यूपी के 7 लोगों की झुलसकर मौत

सीकर में ट्रक और कार की भिड़ंत में दोनों वाहनों में आग लग गई. इस वजह से 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

Read Time: 3 mins
राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की भिड़ंत में यूपी के 7 लोगों की झुलसकर मौत
सीकर में भीषण सड़क हादसा

Rajasthan News: राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां ट्रक और कार की भिड़ंत में दोनों वाहनों में आग लग गई. इस वजह से 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जिन लोगों की मौत हुई है उसमें 3 महिलाएं, 2 पुरुष और 2 बच्चे शामिल हैं. गाड़ी में आग लगने की वजह से सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.यह घटना फतेहपुर थाना इलाके में हुआ है. फतेहपुर थाना प्रभारी सुभाष बिजारणिया ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि ट्रक और कार में भीषण भिड़ंत हुई है. जिससे यह हादसा हुआ है.

कार सवार 7 लोग मेरठ के रहने वाले

पुलिस उपाधीक्षक (फतेहपुर सर्किल) रामप्रताप बिश्नोई ने बताया कि कार में सवार सात लोग सालासर बालाजी मंदिर से हिसार की ओर जा रहे थे कि फतेहपुर कोतवाली थाना क्षेत्र की आर्शीवाद पुलिया के पास कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी, जिसके बाद वाहन में आग लग गई. कार सवार लोग उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले थे. उन्होंने बताया कि आग लगने से कार के दरवाजे नहीं खुल पाये और कार में सवार तीन महिलाओं, दो बच्चे और दो पुरुष की झुलसकर मौत हो गई.

Latest and Breaking News on NDTV

कार ट्रक में जा घुसी

जानकारी के अनुसार सालासर की तरफ से चूरू की तरफ ट्रक जा रहा था. पुलिया के पास आशीर्वाद होटल के पास पीछे चल रही कार ट्रक में जा घुसी. इसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. बताया जा रहा है कि ट्रक में धागे का बंडल लदा था. इस वजह से आग लगने से तुरंत ही वाहन आग का गोला बन गया. दोनों वाहनों में आग लगने से वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए और जलकर खाक हो गए.

Latest and Breaking News on NDTV

सूचना के बाद पुलिस और दमकल मौके पर पहुंची और दमकल ने आग पर काबू पाया. थाना प्रभारी सुभाष बिजारणिया ने बताया कि कार में सवार 7 जनों की जलने से मौत हो गई. फिलहाल शिनाख्ती के प्रयास किया जा रहे हैं. हादसे के समय दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कटारे लग गई. फिलहाल रास्ता खुलवा दिया गया है और दोनों वाहनों को सड़क के किनारे कर दिया गया है. मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

मरने वालों में नीलम गोयल पत्नी मुकेश गोयल, आशुतोष गोयल पुत्र मुकेश गोयल निवासी शारदा रोड मेरठ, मंजू बिंदल पत्नी नरेंद्र बिंदल, हार्दिक बिंदल (35) पुत्र नरेंद्र, स्वाति बिंदल पत्नी हार्दिक, दीक्षा पुत्री हार्दिक (4) और दीक्षा की 2 साल की बहन कार में थी.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस का किया पर्दाफाश, 18 साल की सजा काट कर लौटा था मास्टर माइंड

    Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

    फॉलो करे:
    डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
    Our Offerings: NDTV
    • मध्य प्रदेश
    • राजस्थान
    • इंडिया
    • मराठी
    • 24X7
    Choose Your Destination
    Previous Article
    जोधपुर: टुकड़ों में मिली लाश, 5 बत्ती चौराहे के पास नाले से बरामद हुए हाथ-सिर व अन्य अंग, जांच में जुटी पुलिस
    राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की भिड़ंत में यूपी के 7 लोगों की झुलसकर मौत
    Jaipur: Bisalpur dam ready for monsoon, SCADA started from June 15
    Next Article
    Jaipur: मानसून को लेकर बीसलपुर बांध तैयार, 15 जून से शुरू हुआ SCADA
    Close
    ;