विज्ञापन
Story ProgressBack

Horror Road Accident: ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर, 2 युवकों की मौत, एक घायल

Fortuner collided with Tractor-Trolley: हादसे की वजह फॉर्च्यूनर गाड़ी तेज रफ्तार तेज बताई जा रही है. फॉर्च्यूनर गाड़ी को चला रहे चालक की रफ्तार इतनी थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराने के बाद हवा में उछलकर 100 मीटर दूर जा गिरी, फिर तीन से चार बार गाड़ी ने पलटी खा गई.

Read Time: 2 min
Horror Road Accident: ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर, 2 युवकों की मौत, एक घायल
भीषण हादसे के बाद बिगड़ गया फॉर्च्यूनर कार का हुलिया

Road Accident In Rajasthan: जैसलमेर शहर से बड़ाबाग़- बरमसर जाने वाले मार्ग पर सोमवार रात एक तेज रफ्तार एक फॉर्च्यूनर ओवरटेक करते समय संतुलन बिगड़ने से ट्रैक्टर-ट्राली से जा भिड़ी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर आगे चल रही ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में जाकर टकरा गई.

हादसे की वजह फॉर्च्यूनर गाड़ी तेज रफ्तार तेज बताई जा रही है. फॉर्च्यूनर गाड़ी को चला रहे चालक की रफ्तार इतनी थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराने के बाद हवा में उछलकर 100 मीटर दूर जा गिरी, फिर तीन से चार बार गाड़ी ने पलटी खा गई.

हादसा सोमवार रात करीब 9 बजे हुआ. फॉर्च्यूनर में सवार होकर 3 युवक जैसलमेर से बरमसर जा रहे थे और तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी बड़ाबाग के पास आगे चल रही ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में भिड़ गई, जिससे फॉर्च्यूनर में सवार दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रुप से घायल हो गया..

हादसा इतना भयानक था कि ट्रैक्टर-ट्राली से फॉर्च्यूनर कार पूरी तरह ध्वस्त हो गई. हादसे में मारे गए युवक की पहचान क्रमशः दिगपाल (19 वर्षीय ) पुत्र गोपाराम निवासी काठोड़ी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल नागेश व अशोक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि  घायल अशोक मेघवाल का इलाज चल रहा है.

रिपोर्रट के मुताबिक दोनों मृतक आपस मे ममरे भाई थे. मृतक फॉर्च्यूनर में सवार होकर जैसलमेर से रूपसी स्थित नागेश के घर जा रहे थे, दुर्घटना में ड्राइवर अशोक घायल है.जो कि रिश्ते में दोनों का बहनोई है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार फॉर्च्यूनर करीब 200 की स्पीड से दौड़ रही थी.

ये भी पढ़ें-दो ट्रेलरों की आमने-सामने की टक्कर, भीषण आगजनी में जिंदा जला ड्राइवर, देर रात हुआ हादसा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close