विज्ञापन
Story ProgressBack

दो ट्रेलरों की आमने-सामने की टक्कर, भीषण आगजनी में जिंदा जला ड्राइवर, देर रात हुआ हादसा

Head-on collision of two trailers:दुर्घटना की शिकार हुईं एक ट्रेलर में कोयला लदा हुआ था, जबकि दूसरे ट्रेलर में पाउडर भरा हुआ था. कोतवाली थाना क्षेत्र के मांडवा हनुमानजी मंदिर के पास दोनों ट्रेलर के बीच भिड़ंत आमने सामने टक्कर हुई.

Read Time: 2 min
दो ट्रेलरों की आमने-सामने की टक्कर, भीषण आगजनी में जिंदा जला ड्राइवर, देर रात हुआ हादसा
आमने-सामने की टक्कर के बाद हुई आगजनी में जिंदा जला ड्राइवर

Trailers Driver Burned Alive on Road Accident: सिरोही जिले के जिला मुख्यालय स्थिति सारनेश्वर रोड पर रविवार देर रात दो ट्रेलर में आमने सामने भिड़ंत हो गई. इस भीषण हादसे में दोनों ट्रेलर जलकर ख़ाक हो गए, जबकि एक ट्रेलर के चालक के जिन्दा जलने की खबर सामने आ रही है

दुर्घटना की शिकार हुईं एक ट्रेलर में कोयला लदा हुआ था, जबकि दूसरे ट्रेलर में पाउडर भरा हुआ था. कोतवाली थाना क्षेत्र के मांडवा हनुमानजी मंदिर के पास दोनों ट्रेलर के बीच भिड़ंत आमने सामने टक्कर हुई.

रिपोर्ट के मुताबिक एक ट्रेलर में कोयला लदा होने की चलते भिड़त के बाद आग लग गई और देखते ही देखते दोनों ट्रेलर एक के बाद जलकर खाक हो गए. दुखद बात यह रही कि एक ट्रेलर आगजनी में जिंदा जलकर खाक हो गया, जबकि दूसरे ट्रेलर का चालक की बच गई. 

मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंचकर आग को बुझाने के लिए दमकल के वाहन को मौके पर बुलाया और घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक दोनों ट्रेलर जलकर ख़ाक हो चुके थे.

कोतवाली थाना पुलिस के मुताबिक घटना में एक ट्रेलर के चालक की जिन्दा जलने से मौत हो गई. बताया जाता है कि देर रात तक कोयले से भरे ट्रेलर में आग रह-रह कर जल रही है. पुलिस ने किसी अनहोनी को टालने के लिए वहां जमा लोगों की भीड़ को मौके से दूर किया. साथ ही, कुछ देर के लिए वहां से गुजर रहीं गाड़ियों को भी रोक दिया गया.

ये भी पढ़ें-साइन बोर्ड से टकराई कार, कार सवार 4 में से 3 युवकों की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदलीं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close