विज्ञापन
Story ProgressBack

Hot Seat Of Rajasthan: बालोतरा पहुंचे ग्रेट खली, विरोधियों में मची खलबली, रोड शो में बड़ी संख्या में उमड़े लोग

Barmer-Jaisalmer-Balotra Seat: बालोतरा पहुंचे ग्रेट खली ने भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में रोड शो किया और जनसभा को भी संबोधित किया. बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले के लिए देखते हुए भाजपा ने ग्रेट खली को चुनाव प्रचार के लिए उतारा है.

Read Time: 3 mins
Hot Seat Of Rajasthan: बालोतरा पहुंचे ग्रेट खली, विरोधियों में मची खलबली, रोड शो में बड़ी संख्या में उमड़े लोग
बायतु के बाटाड़ा में रोड शो के दौरान लोगों के बीच पहुचे ग्रेट खली

Lok Sabha Election 2024: देश के दूसरे सबसे बड़े संसदीय क्षेत्र बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर भाजपा ने रविवार को पहलवान ग्रेट खली को उतारा और नजारा देखने वाला था. बालोतरा में आयोजित दिलीप सिंह राणा उर्फ ग्रेट खली को देखने के लिए लोगों का हुजूम देखा गया.

बालोतरा पहुंचे ग्रेट खली ने भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में रोड शो किया और जनसभा को भी संबोधित किया. बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले के लिए देखते हुए भाजपा ने ग्रेट खली को चुनाव प्रचार के लिए उतारा है.

गौरतलब है भाजपा के बागी और निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने और भाटी को मिल रहे जनसमर्थन से लड़ाई त्रिकोणीय हो गई है. भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी आलाकमान कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है.

त्रिकोणीय मुकाबले की संघर्ष की चलते भाजपा ही नहीं, कांग्रेस और अब निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने प्रचार अभियान में तेज कर दी है. इसी क्रम में बीजेपी ने अपने प्रचार अभियान के तहत पहलवान द ग्रेट खली का मैदान में उतारा और भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाया. 

A post shared by NDTV Rajasthan (@ndtvrajasthan)

बायतु विधानसभा के बाटाडू में भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में रोड शो करने के बाद जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान खली को देखने को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़े.

बाटाडू में जनसभा को संबोधित करते हुए खली ने कहा कि 26 तारीख को आपको देश हित में वोट करना है आप चाहे भले जोशीले भाषण सुनने चल जाए  लेकिन वोट भाजपा को ही दे. खली ने कहा,  कैलाश चौधरी ने क्षेत्र के विकास में कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं, इसलिए उन्हें वोट देकर मोदी के हाथ मजबूत करें और नए राष्ट्र निर्माण में भागीदारी निभाए.

बायतु में आय़ोजित पहलवान ग्रेट खली के रोड शो और जनसभा में बड़ी संख्या में जनसमूह एकत्रित हुए और भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के पक्ष में माहौल बना. इस दौरान प्रत्याशी कैलाश चौधरी व बायतु विधानसभा के भाजपा नेता बालाराम मूढ़ सहित भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-Rajasthan Politics: 'बेटे के चुनाव अभियान में उलझकर रह गए हैं गहलोत', अमित शाह ने कसा तंज, बोले, 'बड़े अंतर से हारेंगे वैभव गहलोत'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Budget Session 2024: राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र 3 जुलाई से, भजनलाल सरकार इस दिन पेश करेगी पहला पूर्ण बजट
Hot Seat Of Rajasthan: बालोतरा पहुंचे ग्रेट खली, विरोधियों में मची खलबली, रोड शो में बड़ी संख्या में उमड़े लोग
Bharat Adivasi Party join NDA is just rumor... Banswara MP Rajkumar Roat clear future strategy
Next Article
Rajasthan Politics: क्या NDA में शामिल होगी भारत आदिवासी पार्टी? बांसवाड़ा सांसद राजकुमार रोत ने खुद क्लियर की पूरी तस्वीर
Close
;