विज्ञापन

अनूपगढ़: पत्नी की हत्या कर पति ने पिया जगह, मौत नहीं हुई तो लगाई फांसी; फिर भी बच गई जान

अनूपगढ़ जिले में एक पति ने पत्नी की हत्या करके खुद कीटनाशक पी लिया. जब वह कीटनाशक ने नहीं मरा तो फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की.

अनूपगढ़: पत्नी की हत्या कर पति ने पिया जगह, मौत नहीं हुई तो लगाई फांसी; फिर भी बच गई जान

Rajasthan News: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में एक पति ने अपनी अपनी पत्नी की हत्या करके खुद जान देने की कोशिश की. हालांकि, ग्रामीणों ने उसे बचा लिया. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई. शुरुआती जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी के बीच आपसी कलह की बात सामने आ रही है.

पत्नी की हत्या कर भतीजी को बताया

जानकारी के अनुसार, अनूपगढ़ जिले के गांव दो एलएम में करतारा अपनी पत्नी नथली देवी के साथ रहते थे. शुक्रवार को करतारा राम ने अपनी पत्नी की कस्सी मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने अपनी भतीजी सुनीला को बताया कि मैने तेरी ताई की हत्या कर दी है और अब खुद भी मर रहा हूं.

फांसी लगाकर की जान देने की कोशिश

पत्नी की हत्या करके वह खुद की जीवन लीला समाप्त करने के लिए घर में रखा कीटनाशक पी लिया. कीटनाशक से मौत नहीं होने पर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन तब तक परिवार के सदस्य और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और उन्होंने दरवाजा तोड़कर करतारा राम को फांसी के फंदे से नीचे उतार लिया. उसे गंभीर हालत में अनूपगढ़ के निजी अस्पताल में ले गए.

आपसी कलह की वजह आई सामने

सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार, डीएसपी अमरजीत चावला व थानाधिकारी अनिल कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. प्रारंभिक जांच में पति-पत्नी में आपसी कलह का कारण सामने आया है. करतारा राम का अनूपगढ़ के अनूपगढ़ के निजी अस्पताल में इलाज जारी है.

यह भी पढे़ं- 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
अनूपगढ़: पत्नी की हत्या कर पति ने पिया जगह, मौत नहीं हुई तो लगाई फांसी; फिर भी बच गई जान
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close