सीकर में पति ने पहले पत्नी के सिर पर मारी लाठी, फिर गला घोंटकर कर दी हत्या

सीकर में एक पति ने पहले अपनी पत्नी के सिर पर लाठी मारी, जब वह नहीं मरी तो उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Sikar Murder News: सीकर में घरेलू विवाद के बाद एक महिला के सिर पर लाठी मारने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी. शादी के बाद महिला के दो बच्चे थे. पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी है.

1999 में हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक, आरोपी त्रिलोकचंद व मृतका सुमित्रा देवी की साल 1999 में शादी हुई थी. दोनों के 16 साल का बेटा और एक 13 साल की बेटी है. दोनों के बीच मुकलावा होने के बाद से ही लगातार आपस में विवाद होता रहता था. आपसी विवाद के चलते सुमित्रा ने पहले दो बार पति के खिलाफ पुलिस में मारपीट कर प्रताड़ित करने मामला भी दर्ज करवाया था.

हत्या के बाद पति फरार

दोनों बार मायके पक्ष व ससुराल पक्ष के लोगों की ओर से समझाने के बाद मामला शांत हो गया. लेकिन शनिवार को दोपहर में एक बार फिर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. आरोपी पति त्रिलोकचंद ने अपनी पत्नी सुमित्रा देवी के सिर पर लाठी से वार कर दिया और उसके बाद गला घोटकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि त्रिलोकचंद मेघवाल का अपनी पत्नी सुमित्रा देवी के साथ किसी बात को लेकर आज दोपहर करीब 11 बजे झगड़ा हो गया. इसके बाद तिलोकचंद ने पहले तो पत्नी के सिर पर लाठी से वार किया और उसके बाद रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

यह भी पढे़ं- दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे का भयानक VIDEO, ट्रक में घुसने के बाद पलटी कार; पति-पत्नी की मौत

Topics mentioned in this article