विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: कोटा में पति ने पत्थर मारकर पत्नी की हत्या की, 15 साल पहले की थी लव मैरिज

Rajasthan News: कोटा के पत्थर मंडी में आज यानी 19 अप्रैल को एक महिला की लाश मिली. महिला के घर वालों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Read Time: 2 min
Rajasthan News: कोटा में पति ने पत्थर मारकर पत्नी की हत्या की, 15 साल पहले की थी लव मैरिज
महिला की मौत की सूचना पर बीजेपी नेता पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत मोर्चरी पहुंचे.

Rajasthan News: मामला शहर के अनंतपुरा थाना इलाके में पत्थर मंडी इलाके का है. पति ने पत्नी का शव फेंक दिया था. सुबह लोगों को पता लगा तो इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम बुलाई गई.  महिला की शिनाख्त अनंतपुरा पत्थर मंडी निवासी सायरा (29) के रूप में हुई. 

पूर्व विधायक ने महिला के परिवार को 5 लाख की आर्थिक मदद देने की मांग की

महिला की मौत की सूचना पर बीजेपी नेता पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत भी मोर्चरी पहुंचे. पूर्व एमएलए राजावत ने कहा कि पारिवारिक विवाद था. रात में ही महिला पर पत्थरों से हमला करके मौत के घाट उतार दिया. पुलिस का कहना है कि महिला का आधार कार्ड नहीं है. मेरी मांग है कि जिस बेहरमी से हत्या हुई है. मृतक परिवार को 5 लाख की आर्थिक मदद मिलनी चाहिए.

महिला 15 साल पहले की थी लव मैरिज

महिला के पिता रमेश ने बताया कि 19 अप्रैल की सुबह मजदूर ने बताया कि उनकी बेटी पत्थर मंडी में मरी पड़ी है. मौके पर जाकर देखा तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे. बेटी ने सुनील नाम के व्यक्ति से 15 साल पहले लव मैरिज की थी. पति सुनील आए दिन शराब के नशे में बेटी मारपीट करता था. इस कारण 3 बच्चों के बेटी कभी कभी हमारे पास रहती थी. हमें शक है कि सुनील ने ही बेटी को मारा है.

पति-पत्नी ने एक साथ पी शराब  

अनंतपुरा थाना के एसआई लोकेश ने कहा सुबह सूचना मिली थी. स्काई पार्क के पास पत्थर के स्टॉक पर एक महिला खून से लतपथ पड़ी है. जिस पर मौके पर गए. डॉग स्क्वॉयड व FSL टीम को मौके पर बुलाया. पूछताछ में सामने आया कि रात को पति पत्नी दोनों साथ ही थे. दोनों ने शराब पी. दोनों में झगड़ा हो रहा था. बाद में पति गायब हो गया. जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan: डीप फेक वीडियो बना कर भाजपा प्रत्याशी को बदनाम करने वाले 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close