विज्ञापन

पति विदेश गया ,पत्नी ने दो बेटियों को पानी में डुबो कर मार डाला ; खुद ने जहर पिया कमरे में आग लगाई

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि विवाहिता की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

पति विदेश गया ,पत्नी ने दो बेटियों को पानी में डुबो कर मार डाला ; खुद ने जहर पिया कमरे में आग लगाई
महिला ने जहर पीकर कमरे में लगाई आग

Rajasthan News: श्रीगंगानगर जिले के करणपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक विवाहिता ने अपनी दो मासूम बच्चियों को पानी में डुबो कर मार डाला और इसके बाद जहर पीकर कमरे में आग लगा ली. विवाहिता को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. महिला का पाती कमाने के लिए कुछ दिन पहले ही विदेश गया है. 

पति गया है काम के लिए विदेश 

करणपुर सीओ संजीव चौहान ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर वे एसएचओ के साथ मौके पर पहुंचे और हालत का जायजा लिया. विवाहिता के देवर समनदीप ने बताया कि उसका भाई पवनदीप सिंह विगत 15 अगस्त को काम के लिए साइप्रस गया है. उसने बताया कि उसकी माँ और दूसरा भाई खेत चले गए और उसके पिता भी मजदूरी के लिए करणपुर गए हुए थे. घटना के समय विवाहिता घर में दो बच्चियों के साथ अकेली थी.

खुद ने जहर पिया, कमरे में लगाई आग 

इसी बीच विवाहिता ने पदमपुर निवासी अपने भाई जग्गू को मोबाइल फोन पर ऑडियो मैसेज भेजा कि वह दुनिया छोड़कर जा रही है. बाय-बाय. ऑडियो मैसेज सुनते ही जग्गू ने तुरंत महिला के देवर समनदीप को फोन किया और बताया कि उसकी बहन आत्महत्या करने जा रही है. समनदीप दौड़कर घर पहुंचा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था और उसमें से धुआं निकल रहा था.

दोनों बेटियों में पानी की डिग्गी में फेंका 

दरवाजा तोड़ कर जब अंदर गए तो देखा कि उसकी भाभी बेहोश पड़ी थी और बैड में आग लगी हुई थी. वह डिग्गी से पानी लाने के लिए गया तो डिग्गी में दोनों बच्चियों गुरलीन और हरलीन के शव पड़े थे. यह देखकर समनदीप के होश उड़ गए. उसने शोर शराबा किया तो अड़ोस पड़ोस के लोग भाग कर आए. लोगों ने कमरे में लगी आग को बुझाया और विवाहिता को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. 

घटना के कारणों का नहीं लगा पता 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि विवाहिता की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. विवाहिता के परिजनों के अनुसार उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, इस बारे में उसके होश आने पर ही पता चलेगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें - भाजपा नेता के भतीजे पर चाकू से हमला, देर रात भीलवाड़ा में गरमाया माहौल; पथराव के बाद गाड़ी फूंकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
भाजपा नेता के भतीजे पर चाकू से हमला, देर रात भीलवाड़ा में गरमाया माहौल; पथराव के बाद गाड़ी फूंकी
पति विदेश गया ,पत्नी ने दो बेटियों को पानी में डुबो कर मार डाला ; खुद ने जहर पिया कमरे में आग लगाई
Balotra Police Arrested 9 mining mafia, seized 16 dumpers and 1 Scorpio vehicle
Next Article
राजस्थान में बड़ा एक्शन: 9 खनन माफिया गिरफ्तार, पुलिस ने 16 डंपर और 1 स्कॉर्पियो गाड़ी को कब्जे में लिया
Close