Watch: सतीश पूनिया के सामने 7 सेकेंड में 5 बार सिर झुकातीं नजर आई IAS टीना डाबी, वीडियो वायरल

राजस्थान के बाड़मेर में कलेक्टर टीना डाबी अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'नवो बाड़मेर' के तहत शहर को स्वच्छ बनाने के अभियान में जुटी हैं. हाल ही में एक कार्यक्रम में उन्होंने भाजपा नेता सतीश पूनिया के सामने 7 सेकंड में 5 बार सिर झुकाकर आभार जताया जो चर्चा का विषय बन गया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
टीना डाबी की वायरल तस्वीर

Tina Dabi Viral Video: राजस्थान के बाड़मेर जिले में तैनात कलेक्टर टीना डाबी इन दिनों बाड़मेर में अपने अभियान नवो बाड़मेर को लेकर चर्चाओं में हैं. इस अभियान के पहले दौर में बाड़मेर शहर को साफ सुथरा बनाने की दिशा में अहम पहल की शुरुआत करते हुए शहर में सफाई अभियान चलाने हर दुकान प्रतिष्ठान के आगे जरूरी रूप से डस्टबिन लगाने के लिए समझाइश कर रही है. साथ ही इस नियम को न मानने वालों के खिलाफ टीना डाबी फील्ड में उतर कर जुर्माना लगाने की कार्यवाही के निर्देश दे रही हैं. अपने तेज तर्रार अंदाज के लिए हमेशा चर्चाओं में रहने वाली IAS टीना डाबी इन दिनों चर्चा में तब आ गई, जब एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बीजेपी के नेता के सामने 5 बार सिर झुका दिया.

Advertisement

7 सेकेंड में 5 बार सर झुकाकर जताया आभार

दरअसल गुरुवार को जिला कलेक्टर टीना डाबी के ड्रीम प्रोजेक्ट नवो बाड़मेर के तहत शहर में कचरा संग्रहण हेतु नई रिक्शाओं का हरी झंडी दिखाकर रवाना करने का कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं हरियाणा भाजपा के प्रभारी सतीश पुनिया शामिल होने पहुंचे थे हालांकि इस दौरान पुनिया फोन से किसी से बात करने के बाद फोन देख रहे थे.

Advertisement

इस दौरान आईएएस टीना डाबी पूनिया की अगवानी करने पहुंची थी इस दौरान सतीश पूनिया ने फोन देखते देखते टीना डाबी की तारीफ करते हुए कहां की खबरों में देखा की टीना डाबी सफाई करवा रही है डस्टबिन लगवा रही हैं दादागिरी करते डांटते हुए शहर की सफाई करवा रही हो, लेकिन अच्छा प्रयास है और सब कुछ ठीक रहा तो बाड़मेर इंदौर की तरह साफ सुधरे शहरों में शामिल होगा.

Advertisement

सफाई व्यवस्था की हो रही मॉनिटरिंग 

श्रमदान और नगर परिषद के सहयोग से जिले के 2 दर्जन से ज्यादा विभागों के मुख्य अधिकारियों को प्रभारी बनाकर सफाई व्यवस्था की मॉनिटरिंग करवाई जा रही है. शहर में सुबह और शाम दो टाइम कचरा संग्रहण करवाया जा रहा हैं. इस अभियान के दूसरे चरण में महिला सशक्तिकरण, स्वास्थ्य सहित कई क्षेत्रों में विभिन्न अभियान शुरू होने की संभावना है.

ये भी पढ़ेंखींवसर में अब नाक की लड़ाई, बेनीवाल बोले- कांग्रेस ने गठबंधन तोड़ा, कनिका की दावेदारी से त्रिकोणीय मुकाबला

Topics mentioned in this article