विज्ञापन

डीग में बुजुर्ग को डेढ़ लाख रुपये बता थमा गए कागज की गड्डी, जब खोलकर देखा तो उड़ गए होश

पीड़ित मोमुदीन जब पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक में पेट्रोल भराने के लिए रुकता है और पैसे निकलता है तो उस पॉलिथीन रुमाल में डेढ़ लाख रूपए की जगह कागज के टुकड़े निकलते हैं. रुपये की जगह कागज की गड्डी देखकर पीड़ित बुजुर्ग के होश उड़ गए.

डीग में बुजुर्ग को डेढ़ लाख रुपये बता थमा गए कागज की गड्डी, जब खोलकर देखा तो उड़ गए होश
पीड़ित बुजुर्ग

Rajasthan News: राजस्थान के डीगे जिले में बैंक से पैसा निकालकर घर आ रहे एक बुजर्ग के दो शातिर ठगों ने 50 हजार रुपये ठग लिए. ठगों ने जालसाजी करके बुजुर्ग को डेढ़ लाख रुपये बताकर कागज की गड्डी थमा गए. जब बुजुर्ग ने रुमाल को खोलकर देखा तो उसके होश उड़ गए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों ठगों की तलाश कर रही है. 

बैंक से रुपये निकालने गया था बुजुर्ग

नगर कस्बा निवासी पीड़ित मोमुदीन ने बताया कि आवास योजना के तहत मकान बनाने को लेकर खाते से 50 हजार रूपए निकालने वह पंजाब नैशनल बैंक में गया था. बैंक में उसे दो युवक मिले, जिन्होंने रूपए निकालने की स्लीप भरी थीं. जब मोमुदिन 50 हजार रूपए निकालकर अपने घर आ रहा था. तभी बैंक में मिले दोनों युवक बैंक के बाहर रास्ते में मिलते हैं और बोलते हैं कि हमारे पास डेढ़ लाख रूपए हैं, जो नंबर दो के हैं जो हमारे खाते में जमा नहीं हो रहे हैं.

लालच देकर युवकों ने जाल में फंसाया

दोनों युवकों ने बुजुर्ग से आगे कहा कि आप हमें 50 हजार रूपए दे दो और इन डेढ़ लाख रूपयों को रख लो, हम कल आएंगे इनको ले जाएंगे और आपके फालतू 20 हज़ार रूपए दे देंगे. युवकों की बातों में आकर पीड़ित मोमुदीन 50 हज़ार रूपए दे देता है और उनके द्वारा दी गईं रुमाल व पॉलिथीन में लिपटे डेढ़ लाख रुपये बगैर चेक किए अपनी जेब में रख लेता है. पीड़ित मोमुदीन जब पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक में पेट्रोल भराने के लिए रुकता है और पैसे निकलता है तो उस पॉलिथीन रुमाल में डेढ़ लाख रूपए की जगह कागज के टुकड़े निकलते हैं. 

रुपये की जगह कागज की गड्डी देखकर पीड़ित बुजुर्ग के होश उड़ गए. उसने तुंरत मामले की जानकारी नगर पुलिस को दी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों ठगों की तलाश में जुटी हुई है. पीड़ित मोमुदीन नगर जगड़का मार्ग पर पंचर ट्यूब की दुकान करता है जो घर में अकेला कमाने वाला है. आवास योजना के तहत मकान बनाने के लिए बैंक खाते में आई किस्त को निकालने गया था.

यह भी पढे़ं- Rajasthan: पहले 6 साल के बेटे को फांसी पर लटकाया, फिर खुद भी फंदे पर झूलकर तड़प-तड़प कर दे दी जान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
डीग में बुजुर्ग को डेढ़ लाख रुपये बता थमा गए कागज की गड्डी, जब खोलकर देखा तो उड़ गए होश
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close