विज्ञापन

Alwar News: अलवर में युवक को निर्वस्त्र करके पीटा, एक सप्ताह बाद वीडियो सामने आया तो घर वालों ने कराया केस

Alwar News: अलवर के बहरोड़ में 3 युवकों ने एक युवक को निर्वस्त्र करके पीटा. सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी इसी तरह से लोगों से पैसे ऐंठते हैं.

Alwar News: अलवर में युवक को निर्वस्त्र करके पीटा, एक सप्ताह बाद वीडियो सामने आया तो घर वालों ने कराया केस
अलवर में युवक को पीटा.

Alwar News: कोटपुतली बहरोड़ गंडाला कस्बे में 3 युवकों ने मिलकर एक युवक को निर्वस्त्र करके पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो सामने आया तो घर वालों को पता चला. 10 दिन के बाद भी शरीर के घाव नहीं भरे. पैसे नहीं देने के कारण युवक के पीटने की बात सामने आई है. बदमाशों ने युवक को धमकी दी. किसी को बताने पर पीड़ित युवक और उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी. 

7 दिन बाद घर वालों ने कराया केस 

घटना 2 मई को दोपहर की बताई जा रही है. वीडियो सामने आने पर पिता ने 7 दिन बाद नीमराना पुलिस थाने में तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया. 

गांव के ही तीन लड़के युवक को बुलाकर ले गए 

पीड़ित के पिता ने बताया की मेरे बेटे को 2 मई को गांव के ही तीन लड़के घर से बुलाकर ले गए. एकलव्य पुत्र बिल्लू यादव, अल्केश पुत्र सीताराम धानक और मोहित पुत्र अजीत कुमार शामिल हैं. इन्होंने युवक के कपड़े निकालकर बेरहमी से पिटाई  की. पिटाई का वीडियो भी बनाया. जबरदस्ती पैसे की हां करवाई. उसे धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो तेरे छोटे भाई को जान से मार देंगे.

बेल्ट-डंडों से पीटा

पीड़ित युवक के पिता ने बताया कि उसके बेटे ने गांव के एकलव्य पुत्र बिल्लू यादव से अपने किसी काम से 1600 रुपए उधार लिए थे. उधार के रुपए वापस भी कर दिया था. इसके बाद भी एकलव्य अपने साथी मोहित और 2 अन्य साथी के साथ आया. उसके बेटे को बाइक पर बैठाकर गांव कालियाहोड़ा के पास खेतों में बने कुएं पर ले गए. बेल्ट और डंडों से पीटा. 

तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

नीमराना थाना प्रभारी महेंद्र यादव ने बताया की क्षेत्र के एक युवक को तीन लोगों ने निर्वस्त्र करके पीटा. पीटने का वीडियो वायरल हुआ था. जिस पर घायल युवक के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में बदलेगा गणित, जैन समाज से मिले CM भजनलाल शर्मा, एनडीए के लिए मांगे वोट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
Alwar News: अलवर में युवक को निर्वस्त्र करके पीटा, एक सप्ताह बाद वीडियो सामने आया तो घर वालों ने कराया केस
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close