विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 31, 2023

जालोरः अमृत देवासी हत्या मामले में कलेक्ट्रेट के बाहर धरना जारी, आमरण अनशन की चेतावनी

अमृत देवासी हत्या मामले में पीड़ित परिवार द्वारा कलेक्ट्रेट ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन जारी है. पीड़ित परिवार का कहना है कि हत्यारों की गिरफ़्तारी नहीं होने तक आमरण अनशन जारी रखेंगे.

Read Time: 3 min
जालोरः अमृत देवासी हत्या मामले में कलेक्ट्रेट के बाहर धरना जारी, आमरण अनशन की चेतावनी
कलेक्ट्रेट के बाहर धरना प्रदर्शन करते परिवारजन.

जालोर जिला कलेक्ट्रेट के बाहर गुरुवार को अमृत देवासी हत्या मामले में पीड़ित परिवार का धरना तीसरे दिन भी जारी रहा. धरने में शामिल लोगों का कहना है कि FIR  होने के बाद भी पुलिस अमृत देवासी के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर रही है.जिसको लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. मालूम हो कि आहोर क्षेत्र निवासी अमृत देवासी की हत्या को लेकर यहां पीड़ित परिवार की ओर से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. पीड़ित परिजनों के द्वारा आज लगातार तीसरे दिन भी धरना जारी रहा. 

आहोर क्षेत्र के अंदर इसे कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी कई घटनायें हो चुकी है. जिसका अभी भी राज खुलना बाकी है. पुलिस प्रशासन के द्वारा पीड़ित परिजनों को सिर्फ आश्वासन दिया जाता है कि बहुत जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लेकिन पीड़ित परिवारजनों के द्वारा लगातार पुलिस थाने के चक्कर काटते रहते हैं.उनको संतोषपूर्ण  जवाब नहीं मिलता है जिसके कारण मजबूर होकर कलेक्ट्रेट के बाहर धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा है.

हत्यारों को गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम रही

अभी तीन पीड़ित परिवारों के द्वारा एक साथ धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. पिछले लंबे समय से आहोर क्षेत्र के अंदर ऐसी  वारदात होती आ रही है. पुलिस उस पर लगाम कसने में नाकाम साबित रही है. पुलिस के द्वारा यही रवैया रहा तो आने वाले दिनों में और भी ऐसी घटनाएं हो सकती हैं.

धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे
पीड़ित परिवार का कहना है कि जल्द से जल्द उन आरोपियों को गिरफ्तार करें. जिसके कारण उनके घर का चिराग बुझ गया है. अगर उन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वह अपना धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे.  

पुलिस आरोपियों को अगर गिरफ्तार कर जेल में नहीं डालती है तो आने वाले दिनों में परिवारजन आमरण अनशन पर बैठेंगे साथ ही उन्होंने कहा कि इस दौरान अगर कोई और घटना घटित होती है तो संपूर्ण जिला प्रशासन जिम्मेदार रहेगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close