विज्ञापन
Story ProgressBack

6 बच्चों के बाप पर चढ़ा आशिकी का खुमार, प्रेमिका की इस बात से था नाराज, चाकू घोंपकर मार डाला

भरतपुर में 6 बच्चों के पिता ने अपनी प्रमिका की चाकू घोंप कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुदकुशी करने की कोशिश की.

Read Time: 3 min
6 बच्चों के बाप पर चढ़ा आशिकी का खुमार, प्रेमिका की इस बात से था नाराज, चाकू घोंपकर मार डाला
भरतपुर में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी.

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर से एक सनसनी फैल देने वाला मामला सामने आया है. जहां मथुरा गेट थाना इलाके में एक किराए के मकान में युवक ने अपनी प्रेमिका की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. वहीं वारदात के बाद युवक वहीं खड़ा रहा और उसने खुदकुशी करने की कोशिश में अपने हाथ की नसें काट ली. सबसे बड़ी बात यह है कि वह पहले से शादीशुदा है और उसके छह बच्चे हैं.

मृतका की पहचान पूनम के रूप में हुई है जो सहयोग नगर की रहने वाली है. वहीं, पूनम के पिता ने पुलिस में हत्या का मामला दर्ज करवाया है. पिता का कहना है कि उसकी बेटी सुबह कॉलेज के लिए निकली थी. लेकिन पुलिस ने उसके हत्या की जानकारी दी.

मकान मालिक किये अहम खुलासे

मकान मालिक राजेश ने बताया की करीब एक माह से आरोपी सोनू पंडित जो कामां का रहने वाला है. उसने किराए पर कमरा लिया था और मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव का काम करता था. वह बुधवार को यहां एक लड़की को लेकर आया था, लड़की के बारे में पूछा तो उसे अपनी पत्नी बताया. वहीं कुछ देर बाद कमरे से चिल्लाने की आवाजें आने लगी. मौके पर जाकर देखा तो फर्श पर खून बिखरा था और लड़की घायल अवस्था में पड़ी थी और खुद भी घायल अवस्था में था. 

आरोपी से पूछा तो उसने बताया कि मैंने लड़की को मार दिया. जिसके बाद आरोपी को घर में बंद कर पुलिस को फोन किया. मथुरा गेट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लिया और आरोपी को आरबीएम अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया.जहां आरोपी के प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई.

प्रेमिका का दूसरों से बात करना नहीं आया पसंद

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सोनू पंडित के 6 बच्चे हैं और मृतका पूनम शहर स्थित आरडी गर्ल्स कॉलेज में एमए प्रथम की छात्रा थी. आरोपी प्रेमी और प्रेमिका की तीन साल पहले एक शादी में पहचान हुई थी. जानकारी के अनुसार आरोपी ने प्रेमिका की हत्या करने की वजह प्रेमिका द्वारा अन्य किसी लड़के से बातचीत करना पसंद नहीं आया.प्रेमी ने प्रेमिका को दूसरे व्यक्ति से बात नहीं करने की मना करता रहा. जब प्रेमिक ने बातचीत करना नहीं छोड़ा तो प्रेमी के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया. 

मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी सुबह 10 बजे कॉलेज की कहकर गई थी. लेकिन पुलिस के द्वारा उन्हें बेटी की हत्या के बारे में जानकारी दी गई. उसके बाद उन्हें इस मामले के बारे में पता चला. मृतका के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ मथुरा गेट पुलिस थाने हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया है.

य़ह भी पढ़ेंः Dog Attack: राजस्थान के बारां में आवारा कुत्तों का आतंक, एक ही दिन में 12 लोगों को काटा, नगर पालिका ने मरवाया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close