विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2023

दौसाः हथियारबंद बदमाशों ने पीछा कर रहे कांस्टेबल को मारी गोली, जयपुर रेफर

हथियारबंद मोटरसाइकिल सवार बदमाशों का पीछा करने के दौरान सदर थाने के कांस्टेबल प्रहलाद सिंह पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जिसमें बदमाशों का पीछा कर रहे कांस्टेबल प्रहलाद घायल हो गए

Read Time: 2 min
दौसाः हथियारबंद बदमाशों ने पीछा कर रहे कांस्टेबल को मारी गोली, जयपुर रेफर
घटनास्थल से साक्ष्य जुटाती पुलिस

दौसा: दौसा में बुधवार को हथियारबंद मोटरसाइकिल सवार बदमाशों का पीछा करने के दौरान सदर थाने के कांस्टेबल प्रहलाद सिंह पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जिसमें बदमाशों का पीछा कर रहे कांस्टेबल प्रहलाद घायल हो गए. 

अपराधियों को पकड़ने के लिए कुछ लीड्स पुलिस को मिली है जिनका खुलासा करना अभी उचित नहीं, क्योंकि पुलिस की जांच प्रक्रिया जारी है. हमारी पहली प्राथमिकता है कि अपराधियों को जल्दी से जल्दी पकड़ा जाए.

उमेश चन्द्र दत्ता

आईजी

सूचना के अनुसार पुलिस को कुछ बदमाशों के पास अवैध हथियार होने की जानकारी मिली थी. इस पर पुलिस ने एनएच 21 पर बदमाशों को ट्रेस कर उनका पीछा करना शुरू किया. इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और चपेट में आने से कांस्टेबल प्रहलाद सिंह के सिर में गोली लग गई. हालांकि डॉक्टरों ने आपरेशन कर गोली निकाल दिया है.

7ttbhhu

घायल कांस्टेबल

घायल कांस्टेबल को राजकीय जिला चिकित्सालय दौसा लाया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर जयपुर रेफर कर दिया गया. हालांकि जवाबी कार्रवाई के दौरान पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस पर फायरिंग करने के बाद बदमाश हाईवे के पास खेतों में भाग गए. जहां बाजरे की फसल लगी हुई थी, ऐसे में पुलिस टीम इलाके की चारों ओर से घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी गई. साथ ही आसपास के इलाकों में भी आरोपियों की तलाश की जारी है. जिसमें ग्रामीणों का भी सहयोग लिया जा रहा है. 

1bpdposo

घटना के बाद नाकाबंदी कर वाहनों की जांच करती दौसा पुलिस

एडीजीपी दिनेश एमएन, एसपी वंदिता राणा और आईजी उमेश दत्ता ने घटनास्थल का जायजा लिया. बदमाशों की तलाश के लिए टीमें गठित कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. पुलिस की मोबाइल इन्वेस्टिगेशन यूनिट और एफएसएल टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और घटनाक्रम से सम्बंधित साक्ष्य एकत्रित की. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close